मुजफ्फरपुरः इंसानियत की हद को भूले लोग, चोरी के आरोप में सरेआम चटवाया थूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379092

मुजफ्फरपुरः इंसानियत की हद को भूले लोग, चोरी के आरोप में सरेआम चटवाया थूक

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर भीड़ का तुगलकी फरमान का सामने आया है. जहां चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक से पहले भीड़ के समक्ष 100 से अधिक बार उठक बैठक कराया गया है

मुजफ्फरपुरः इंसानियत की हद को भूले लोग, चोरी के आरोप में सरेआम चटवाया थूक

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर भीड़ का तुगलकी फरमान का सामने आया है. जहां चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक से पहले भीड़ के समक्ष 100 से अधिक बार उठक बैठक कराया गया है. उसके बाद थूक भी चटवाया गया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
दरअसल, यह मामला कटरा थाना क्षेत्र का है. जहां सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जहां उठक बैठक कराते दिखाई दे रहे हैं साथ ही साथ भी चटवाया गया है. किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बनाकर वायरल कर दिया है बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की भीड़ के द्वारा तुगलकी फरमान जारी होने के बाद यह घटना हुई है. वहीं यह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
इस मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया. जिसके बाद तीन लोगों की इसमें गिरफ्तारी की गई है. पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली पुलिस ने कृत कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. युवक के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

युवक कर रहा था चोरी 
जानकारी के मुताबिक घटना जिले के कटरा थाना क्षेत्र के धोबली गांव की बताई जा रही है. जहां बताया जा रहा है कि युवक चोरी कर रहा था. इस दौरान एक दुकानदार ने उसे देख लिया. जिसके बाद शोर मचाने पर सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई और आरोपी को मारते हुए गांव के बीचो बीच पहुंचे. जहां पर उठक बैठक और थूक चटवाया जिसके बाद छोड़ दिया गया. 

(इनपुट-मणितोष कुमार) 

यह भी पढ़े- बिहार: सुधाकर सिंह पहुंचे किसानों के बीच, कहा-अब नहीं बैठूंगा खामोश

Trending news