चमत्कार! सड़क हादसे में मां और मौसी की मौत, एक माह के बच्चे को खरोंच तक नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1618409

चमत्कार! सड़क हादसे में मां और मौसी की मौत, एक माह के बच्चे को खरोंच तक नहीं

Bihar News: सोमवार की सुबह बगहा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार दो महिलाओं की मौत जबकि दो अन्य ज़ख़्मी बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चमत्कार! सड़क हादसे में मां और मौसी की मौत, एक माह के बच्चे को खरोंच तक नहीं

बगहा: Bihar News: सोमवार की सुबह बगहा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार दो महिलाओं की मौत जबकि दो अन्य ज़ख़्मी बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बगहा नगर थाना क्षेत्र के एनएच 727 बेतिया गोरखपुर मुख्य मार्ग में चखनी के समीप हुई है.  जहां बाईक और तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर के कारण दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक बच्चा व बाइक चालक गंभीर रूप से घायल है।

बच्चे को खरोंच तक नहीं

घटना के बबाद स्थानीय लोगों ने 112 नंबर की पुलिस गाड़ी के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अनुमण्डल अस्पताल में भर्ती कराया. व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है. वहीं दो लोगों की मौत की खबर मिलने के बाद घर में हाहाकार मच गया. बताया जा रहा है कि सभी एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे था. इस हादसे में एक बच्चा भी बाल-बाल बच गया. बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई.

मां और मौसी की मौत

बताया जा रहा है कि घायल शख़्स अपने पत्नी और साली को बाइक पर बैठाकर घर जा रहा था. इसी क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गया है. इन तीनों के अलावा बाइक पर एक 1 माह का बच्चा भी शामिल था. बाइक पर कुल चार लोग सवार थे. मौके पर पहुंचीं नगर थाना की पुलिस घटना की जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी है. बता दें कि मृतकों में एक महिला गुलबसा खातून पति सलाउद्दीन अंसारी व कुलसुम खातून पिता शरीफ मिया के रूप में पहचान हुई है. जब्कि घायल व्यक्ति सलाउद्दीन अंसारी बताया गया है. जो लौरिया अपनी मौसी के घर पर शादी से वापस आ रहे थे.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- झारखंड में नौकरी के लिए आरक्षण रोस्टर जारी, जानें ST, SC, EWS को कितना मिला आरक्षण

Trending news