मोतिहारी में पिता ने बेटी को लड़के से मिलते देखा, प्रेमी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
Advertisement

मोतिहारी में पिता ने बेटी को लड़के से मिलते देखा, प्रेमी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Bihar News: बिहार के मोतिहारी जिले में एख युवक को आशिकी करना महंगा पड़ गया. जिले में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक को जिंदा जला दिया गया. जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है.

मोतिहारी में पिता ने बेटी को लड़के से मिलते देखा, प्रेमी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

मोतिहारी:Bihar News: बिहार के मोतिहारी जिले में एख युवक को आशिकी करना महंगा पड़ गया. जिले में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक को जिंदा जला दिया गया. जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में आरोपी प्रेमिका के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक अपने मामा घर रहता था. मामा के मुताबिक उसके भांजे का पड़ोसी की बेटी के साथ अफेयर चल रहा था.

प्रेमी को जिंदा जलाया

घटना मोतिहारी जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रुलाई गांव का है. इस हादसे में घायल मुकेश के मामा शंभूदेव नाथ ने मुफ्फसिल थाना में आवेदन दिया है.पीड़ित के मामा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की रात अचानक जोर का हल्ला हुआ. मैं घर के बाहर जब निकला तो देखा की मेरे भांजे के शरीर में आग लगा हुआ हैं. इसके बाद किसी तरह से आग को बुझाया गया. तब तक वो पूरी तरह जल गया था, बाद में उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज करके बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.

बेटी को लड़के से मिलते देखा

मुकेश के मामा ने बताया कि मेरा भांजा पड़ोस की एक लकड़ी से प्यार करता था, वो उसी से मिलने गया था. इसी बीच लड़की के घर वालों ने उसे देख लिया. जिसके बाद लड़की के घरवालों ने गाली देते हुए पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके शरीर पर तेल छिड़क कर आग लगा दिया. इस घटना में वो बुरी तरह झुलस गया. आग लगने के बाद वो जोर से चिल्लाया तब जाकर सभी को इसके बारे में पता चला. इस मामले में 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Ind Vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए टिकट दर तय, जानें जेएससीए स्टेडियम में कब से मिलेगा टिकट

Trending news