Kurhani By Election Result 2022: किसके सिर होगा कुढ़नी का ताज, मतगणना के पहले राउंड में भाजपा आगे
Advertisement

Kurhani By Election Result 2022: किसके सिर होगा कुढ़नी का ताज, मतगणना के पहले राउंड में भाजपा आगे

Kurhani By Election Result 2022: प्रत्याशियों और उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच जीत का दावा किए जाने वाली बयानबाजियां जा रही हैं. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुरुवार को चुनाव परिणाम से पहले अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. उमेश कुशवाहा ने कहा है कि कुढ़नी की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा.

Kurhani By Election Result 2022: किसके सिर होगा कुढ़नी का ताज, मतगणना के पहले राउंड में भाजपा आगे

कुढ़नीः Kurhani By Election Result 2022: कुढ़नी उपचुनाव को लेकर कुढ़नी में वोटों की गिनती शुरू हो गयी है. सुबह 8 बजे से मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज में सबसे पहले बैलेट पेपर की गिनती शुरू हुई थी. मतगणना के लिए काउंटिंग सेंटर पर विशेष तैयारी की गयी है. सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. इस तरह कुल 23 राउंड में ये मतगणना होनी है. पहले राउंड में बीजेपी आगे चल रही है. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी फिलहाल 2000 मतों से आगे चल रही है.कुढ़नी उपचुनाव का परिणाम दोपहर तक सबके सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है.

प्रत्याशी कर रहे अपनी-अपनी जीत के दावे

इस बीच प्रत्याशियों और उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच जीत का दावा किए जाने वाली बयानबाजियां जा रही हैं. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुरुवार को चुनाव परिणाम से पहले अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. उमेश कुशवाहा ने कहा है कि कुढ़नी की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा. यह हमें पूरा विश्वास है. वहीं, कुढ़नी से बीजेपी उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता ने चुनाव परिणाम से पहले गुरुवार की सुबह पूजा की. पूजा के बाद उन्होंने एक बार फिर से अपनी जीत का दावा किया है. असल में 2015 के विधान सभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार केदार गुप्ता की चुनाव में जीत हुई थी. उस समय जेडीयू और राजद-कांग्रेस का महागठबंधन था. तब बीजेपी कैंडिडेट केदार प्रसाद गुप्ता ने जेडीयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा को हराया था. उन्होंने उसी इतिहास को दोहराए जाने की बात कही है. 

बीजेपी की बढ़त जारी
मत गणना से जो तस्वीर अभी तक सामने आई है, वह कुछ इस तरह है. अभी तक की गिनती में भाजपा ने बढ़त बनाई है और वह आगे चल रही है. 1567 वोट से बीजेपी की बढ़त जारी है. 

दूसरे राउंड में
BJP 7936
जेडीयू  6369
वीआईपी 416
AIMIM 321

यह भी पढ़िएः Kurhani By Election 2022: कौन जीतेगा कुढ़नी का रण, उपचुनाव का रिजल्ट आज

Trending news