प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा-बिहार की जनता को PM का 56 इंच का सीना तो दिख रहा है लेकिन...
Advertisement

प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा-बिहार की जनता को PM का 56 इंच का सीना तो दिख रहा है लेकिन...

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस समय जन सुराज पदयात्रा पर हैं. इस यात्रा के दौरान सोमवार को वो पूर्वी चंपारण के अरेराज प्रखंड में पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

पूर्वी चंपारण: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस समय जन सुराज पदयात्रा पर हैं. इस यात्रा के दौरान सोमवार को वो पूर्वी चंपारण के अरेराज प्रखंड में पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को अपने गांव के हालात नहीं दिख रहे हैं. 

PM मोदी पर साधा निशाना 

जन सुराज पदयात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को इस समय PM मोदी का 56 इंच का सीना दिख रहा है, लेकिन उन्हें अपने बच्चे नहीं दिखाई देता है. उन्हें अपने गांव की दुर्दशा नहीं दिख रही हैं. उन्हें ये नहीं दिख रहा है कि उनके बच्चों के पास रोजगार नहीं है. वो बस इसी ख्याली पुलाव में जी रहे हैं कि भारत एक दिन विश्व गुरु बन हेगा.  उन्होंने आगे कहा कि PM मोदी को पता है कि बिहार में कोई भी फैक्ट्री लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें पता है कि यहां के लोग उन्हें ही वोट देंगे.   

2014 के नीतीश में और 2022 के नीतीश में बहुत अंतर हैं

नीतीश कुमार को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के नीतीश और  2022 के नीतीश कुमार में बहुत अंतर है. मैंने उस आदमी के लिए काम किया था, जिसमे बिना चुनाव हारे ही पद को छोड़ दिया है और मैं आज के नीतीश कुमार के खिलाफ हूं क्योंकि चुनाव हारने क बाद भी वो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने हुए है. 

उन्होंने आगे कहा कि CM नीतीश कुमार को बिहार की जनता से कोई मतलब नही है और उन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी से मतलब हैं. इसी वजह से मैंने उनके खिलाफ हूं. बता दें कि इससे पहले पीके ने कहा था कि अगर बिहार के युवाओं को 10 लाख नौकरी नहीं मिली तो वो CM नीतीश कुमार का भी घेराव करेंगे. 

 

Trending news