Samastipur News: नाबालिग अपहरण मामले जामा मस्जिद का इमाम गिरफ्तार, थाने के बाहर लगी समर्थकों की भीड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938715

Samastipur News: नाबालिग अपहरण मामले जामा मस्जिद का इमाम गिरफ्तार, थाने के बाहर लगी समर्थकों की भीड़

Bihar News: समस्तीपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर के जामा मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार कर लिया है. इमाम को नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Samastipur News: नाबालिग अपहरण मामले जामा मस्जिद का इमाम गिरफ्तार, थाने के बाहर लगी समर्थकों की भीड़

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग के अपहरण मामले में समस्तीपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के तिलक मैदान रोड स्थित जामा मस्जिद के इमाम मो. रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद इमाम मोहम्मद रिजवान को नगर थाना पर लाया गया. जहां भारी संख्या में इमाम के समर्थकों की भीड़ जुट गई. दरअसल पूरा मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाने की है. कल्याणपुर थाने की पुलिस मुजफ्फरपुर पहुंची और नगर थाने के पुलिस के सहयोग से छापेमारी करते हुए मो. रिजवान को गिरफ्तार कर लिया.

इमाम मो. रिजवान को गिरफ्तार करने के बाद जब नगर थाने पर लाया गया तो देखते ही देखते जामा मस्जिद के इमाम मो. रिजवान के एक दर्जन से अधिक समर्थक नगर थाने पर पहुंच गए और ये पता करने लगे कि किस मामले में इमाम मोहम्मद रिजवान को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पूरे मामले में कल्याणपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष राज किशोर राम ने बताया कि बीते महीने 1 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में कल्याणपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद वरीय पुलिस के नेतृत्व में जांच पड़ताल किया गया.

मुजफ्फरपुर में प्रारंभिक जांच में पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब पुलिस समस्तीपुर ले जाकर वहां पूछताछ करने वाली है. वहीं तिलक मैदान स्थित जमा मस्जिद के इमाम मोहम्मद रिजवान ने पूरे मामले में बताया कि मेरा चचेरा भतीजा और भतीजी का मसला है. जिसको लेकर समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुआ था. 20 सालों से मुजफ्फरपुर में ही रह रहा हूं. मेरा उन लोगों से कोई रिश्ता नहीं है. इसको लेकर मैंने वरीय पदाधिकारी को भी आवेदन दिया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद विधायक को लेकर बिहार में 'पारा हाई', फतेह बहादुर सिंह की 'घर' में एंट्री बैन

Trending news