Raxaul News: रक्सौल नगर परिषद में ढाई करोड़ का अवैध ट्रांजेक्शन, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981060

Raxaul News: रक्सौल नगर परिषद में ढाई करोड़ का अवैध ट्रांजेक्शन, केस दर्ज

Raxaul News: हाजीपुर में रहते हुए निगरानी के आरोपी बने रक्सौल नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के कार्यकाल में रक्सौल नगर परिषद चर्चा में आ गया है. मामला ढाई करोड़ रुपये के लेनदेन का बताया जा रहा है.

रक्सौल नगर परिषद में ढाई करोड़ का अवैध ट्रांजेक्शन

Raxaul News: बिहार के रक्सौल नगर परिषद (Raxaul Municipal Council) के खाता से तीन बार मे करीब ढाई करोड़ रुपया केनरा बैंक के खाता में ट्रांसफर हो गया. जिसे कार्यपालक पदाधिकारी अनुभुति ने होल्ड करवाया. मामला तूल पकड़ता देख 24 नवंबर, 2023 की घटना का आवेदन 26 तारीख को साइबर थाना में दिया गया. आनन-फानन में एक डाटा ऑपरेटर को निलंबित करते हुए अन्य को साथ में आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर, पढ़ें स्टोरी

रक्सौल शहर (Raxaul Municipal Council) के शिकायतकर्ता नुरुल्लाह खान ने बताया कि बीते 3 दिन पूर्व नगर परिषद के PMFS एकाउंट से करोड़ों रुपए ट्रांजेक्शन किया गया है, लेकिन मामला लीक होने के बाद निगरानी के आरोपी रक्सौल (Raxaul Municipal Council) कार्यपालक पदाधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव ने नगर परिषद के खाता से सबंधित बैंक खाता से लेने देन पर रोक लगाने का पत्रचार किया है.

ये भी पढ़ें:टनल में फंसे मजदूर की सकंट में जिंदगी, परिवार के लिए हर रात कयामत की रात

नुरूलाह की तरफ से ईमेल से डीएम को कम्प्लेन करने के बाद साइबर फ्रॉड का आरोप लगाकर इस मामले में आनन-फानन में मोतिहारी सायबर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. बता दें कि रक्सौल (Raxaul Municipal Council) के कार्यपालक पदाधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव हाजीपुर में पदस्थापना के समय, उसके कई ठिकानों पर निगरानी का छापा पड़ा था. अनुभूति करीब एक साल सस्पेंड रहे.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news