घूमने के बहाने दादी को लेकर रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचा पोता, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

घूमने के बहाने दादी को लेकर रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचा पोता, फिर हुआ कुछ ऐसा

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है. जहां युवक अपनी दादी को लेकर जमीन लिखवाने के लिए अचानक रजिस्ट्री ऑफिस पहुंच गया

दादी को लेकर रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचा पोता

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में उस वक्त अजीब स्थिति बन गई जब एक युवक अपनी दादी को लेकर जमीन लिखवाने के लिए रजिस्ट्री ऑफिस पहुंच गया. इस बात की भनक लगते ही युवक का चाचा वहां आ धमका. जिसके बाद काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. उसके बाद सूचना पर 112 की टीम पहुंची और सबको थाना लेकर गई.

बताया गया कि सादपुरा इलाके के धनकार टोला निवासी चंद्रकला देवी को उनके पुत्र शशि भूषण और पोता अमर कुमार जमीन रजिस्ट्री के कराने को लेकर जिला निबंधन कार्यालय पहुंचे. जब इस बात की जानकारी उनके छोटे बेटे भारत भूषण को चली तो आनन फानन में वह रजिस्ट्री ऑफिस पहुंच गए और उसके बाद दोनों भाईयो में झगड़ा होने लगा. घंटो चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण रजिस्ट्री ऑफिस में अपना तफरी की स्थिति बन गई. इस दौरान सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने अमर कुमार,भारत भूषण और चंद्रकला देवी को लेकर नगर थाने आ गई.

चंद्रकला देवी का कहना है कि वह जमीन रजिस्ट्री करने नहीं बल्कि घूमने के लिए वहां आई थी. वहीं अमर कुमार का कहना है कि वह दादी को डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जा रहा था. पर रजिस्ट्री ऑफिस में क्या कर रहे थे इस पर उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया. वहीं भारत भूषण का कहना है कि पूर्व में भी उनके बड़े भाई शशि भूषण ने उनकी मां चंद्रकला देवी से कुछ जमीन बिक्री करवा दी थी. जिसके बाद उन्हें आज सूचना मिली कि एक बार फिर उनकी मां चंद्रकला देवी को लेकर यह लोग रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे हुए हैं. इसके बाद वह रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे और पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद पहुंची पुलिस सभी को लेकर नगर थाना चली गई.

इनपुट- मनितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher: BPSC शिक्षकों के लिए नया आदेश, ऐसा करने के बाद ही होगी स्कूल में ज्वाइनिंग

Trending news