गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1364335

गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से शव बरामद

गोपालगंज हत्या मामले में मृतक का नाम जावेद मुस्तफा बताया जा रहा है. वह नगर थाना के तिरबिरवा गांव के निवासी मोहम्मद हबीब का पुत्र है. स्थानीय लोगों के अनुसार जावेद मुस्तफा कल रात को करीब दस बजे घर से बाहर निकला था.

गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से शव बरामद

गोपालगंज : गोपालगंज में 20 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर जहां उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं हत्या के बाद उसके शव को धान के खेत में फेंक दिया गया. शुक्रवार को जैसे ही गांव वालों ने धान के खेत में युवक का शव देखा, तो वैसे ही लोगों ने पुलिस की सूचना दी. पुलिस से देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों की पुलिस भिड़ंत हो गई.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक का नाम जावेद मुस्तफा है. वह नगर थाना के तिरबिरवा गांव के निवासी मोहम्मद हबीब का पुत्र है. स्थानीय लोगों के अनुसार जावेद मुस्तफा कल रात को करीब दस बजे घर से बाहर निकला था. उसके बाद वह घर नहीं लौट पाया है. शुक्रवार को ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव धान के खेत में पानी में पड़ा हुआ है. जब ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खेत से बाहर निकाला. मृतक की पहचान होते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और एक युवक को आरोपी बनाते हुए भीड़ उसके ऊपर टूट पड़ै. भीड़ का शिकार हुए युवक को पुलिस ने बचाकर गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सदर एसडीपीओ ने कहा कि 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़िए- माता का आशीर्वाद पाने बूढ़ी काली की शरण में जाएंगे शाह, जानिए क्या है मंदिर का इतिहास

Trending news