Bihar Crime: बगीचे में दबा मिला युवक का शव, पत्नी, ससुर और साले पर हत्या का आरोप
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1988109

Bihar Crime: बगीचे में दबा मिला युवक का शव, पत्नी, ससुर और साले पर हत्या का आरोप

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गायघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव के बगीचे से मिट्टी के अंदर दबा हुआ युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

Bihar Crime: बगीचे में दबा मिला युवक का शव, पत्नी, ससुर और साले पर हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गायघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव के बगीचे से मिट्टी के अंदर दबा हुआ युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शुक्रवार को गांव के ही कुछ महिलाएं बगीचे में बकरी पालन के लिए गई थी.इसी बीच खेत में एक कुत्ता मिट्टी खोद रहा था. जब गंध आना शुरू हुआ तो नजदीक जाकर महिलाओं ने देखा की मिट्टी के अंदर गड़े शव का हाथ बाहर निकला हुआ है.इसके बाद वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई.मिट्टी के अंदर दबे शव की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के नवानी गांव निवासी नवीन कुमार सिंह के 33 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है.

मृतक के पिता ने बताया कि वे आठ वर्ष पूर्व अपने पुत्र चंदन कुमार सिंह की शादी मुजफ्फरपुर जिले बरुआरी गांव के मिथिलेश सिंह की पुत्री मनीषा कुमारी से किए थे.उसके दो बच्चे हैं. उनके पुत्र की हत्या बहु, उसके पिता और ने मिलकर की है. साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को गांव के अपने ही बगीचे में ले जाकर हाथ पैर को रस्सी से बांध कर दफना दिया है. उन्होंने बताया कि चंदन कुमार दिल्ली में रहकर एमआर का काम करता था और उसकी पत्नी मनीषा कुमारी बीते सात महीने से एक बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर में किराए की मकान लेकर रहती थी.इसी बीच उनके पुत्र बीते 24 नवम्बर को बिना कुछ बताए अचानक दिल्ली से ससुराल बरुआरी आ गया.

इसके बाद 25 नवंबर को मनीषा फोन पर बताई की चंदन लड़ाई झगड़ा कर गायब हो गया है. इसके बाद 27 नवंबर को मनीषा थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करा दी थी. सूचना के बाद पहुंची गायघाट थाने की पुलिस ने मिट्टी में दबे शव को खुदाई करवा कर बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. गायघाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि मिट्टी में गड़े शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. इसके साथ ही मृतक की पत्नी ससुर व साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर उज्बेकिस्तान की महिला गिरफ्तार, फर्जी आधार कार्ड सहित कई सामान बरामद

 

Trending news