Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में छात्र का शव बरामद, चाकू गोदकर हत्या की आशंका
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1994725

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में छात्र का शव बरामद, चाकू गोदकर हत्या की आशंका

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र का शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में छात्र का शव बरामद, चाकू गोदकर हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में साहेबगंज इलाके के चौर में एक छात्र का शव  मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि छात्र रविवार की रात से गायब था. वहीं उसके शरीर पर चाकू के निशान हैं. ऐसे में चाकू गोदकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. मामला जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

दरअसल जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के प्रताप पट्टी के रहने वाले लालबाबू दास का 19 वर्षीय बेटा अंकित कुमार रविवार रात के 11 बजे से अचानक गायब हो गया. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सोमवार को करीब 12 बजे एक ग्रामीण ने चौर में शव को देखा. अंकित के परिजनों ने शव की पहचान कर ली. अंकित के शव पर कई निशान थे जिसको देखकर बताया जा रहा है कि चाकू गोदकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि अंकित के पिता दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं. वही अंकित ग्रेजुएशन पार्ट 1 का छात्र है. ग्रामीणों का कहना है युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है और हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है. पूरे मामले एसडीपीओ सरैया चंदन कुमार ने बताया कि घर से गायब युवक का शव बरामद किया गया है. जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रहा है. उन्होंने कहा कि युवक के शव को देखने के बाद चाकू से गोद की हत्या करने की बात सामने आई है. इसके अलावा जो प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी जांच किया जा रहा है. मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: एनएच-80 पर बड़े व्यावसायिक वाहन के प्रवेश पर नो एंट्री, यहां देखें वैकल्पिक मार्ग

Trending news