राइट बना रॉंग नंबर, प्रेमी युगल ने थाने में लिए सात फेरे, खाकी बनी गवाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342419

राइट बना रॉंग नंबर, प्रेमी युगल ने थाने में लिए सात फेरे, खाकी बनी गवाह

मामला शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा थाने का है. थानाध्यक्ष और प्रखंड प्रमुख सहित कई जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में प्रेमी युगल सात फेरे लेकर विवाह बंधन में बंध गया.

राइट बना रॉंग नंबर, प्रेमी युगल ने थाने में लिए सात फेरे, खाकी बनी गवाह

शिवहर : किसी ने सही कहा है कि प्यार अंधा होता है. यह ना तो कोई जाति देखता और न कोई धर्म. प्यार सिर्फ दो दिलों के एहसास को महसूस करता है. सदा के लिए एक होना चाहता है. ऐसा ही एक मामला शिवहर जिले में देखने को मिला है, जहां प्यार इस कदर परवान चढ़ा की प्रेमी  युगल ने थाना परिसर में ही खाकी को गवाह बना कर शादी रचा ली.

रॉन्ग डायल राइट डायल में बदला
जानकारी के अनुसार मामला शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा थाने का है. थानाध्यक्ष और प्रखंड प्रमुख सहित कई जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में प्रेमी युगल सात फेरे लेकर विवाह बंधन में बंध गया. बताया जा रहा है कि सूरज और प्रिया का संपर्क मोबाइल पर रॉन्ग नंबर डायल हो जाने के बाद शुरू हुआ था.  फिर वही रॉन्ग डायल राइट डायल में बदल गया. धीरे धीरे प्यार हुआ और वहीं रॉन्ग डायल ने दोनों को शादी तक पहुंचा दिया.

लड़की कुशहर तो लड़का पहाड़पुर का निवासी
SHO विजय कुमार यादव ने बताया कि तरियानी क्षेत्र की कुशहर निवासी प्रिया कुमारी को मोबाइल के माध्यम से श्यामपुर भटहा के पहाड़पुर गांव निवासी सूरज कुमार से प्यार हो गया. जब दोनों मिलने जुलने की सूचना परिजनों को मिली तो सभी ने गहरी नाराजगी जताते हुए दोनों को एक दूसरे से दूर करने का प्रयास किया. इस बाबत लड़की के पिता ने थाने में एक शिकायत देकर सूरज कुमार पर अपनी पुत्री को भगाने का आरोप लगाया था.

पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई शादी
थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादव के द्वारा मामले की गहन पड़ताल की गई तो मामला पता चला कि दोनों आपस में प्यार करते है और शादी करना चाहते है. दोनों की साथ रहने की बात जानकर प्रखंड प्रमुख और अन्य जनप्रतिनिधियों ने मिलकर पूरे रीति-रिवाज के साथ थाने के परिसर में ही प्रेमी युगल की शादी करा दी.

यह भी पढ़ें : पटना में अपरधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, बहू ने भतीजे पर लगाया गंभीर आरोप

 

Trending news