मुजफ्फरपुर में लापता हो गए पार्षद प्रत्याशी के पति, अपहरण की आशंका
Advertisement

मुजफ्फरपुर में लापता हो गए पार्षद प्रत्याशी के पति, अपहरण की आशंका

Bihar Nikay Chunav: जीवेश कुमार सदर थाना के अतरदह मुहल्ले से दोपहर लगभग एक बजे अपने एक सहयोगी बबलू के साथ अघोरिया बाजार गए थे.वहीं से लापता हो गए.

मुजफ्फरपुर में लापता हो गए पार्षद प्रत्याशी के पति, अपहरण की आशंका

मुजफ्फरपुरः मंगलवार को बिहार में निकाय चुनाव के नतीजे का दिन है, लेकिन इससे ठीक पहले मुजफ्फपुर की एक घटना ने प्रशासन को सकते में डाल दिया है. असल में नगर निगम वार्ड संख्या-31 से पार्षद पद की उम्मीदवार रूपम कुमारी के पति जीवेश कुमार लापता हो गए. बताया जा रहा है कि वह सोमवार की दोपहर लगभग एक बजे रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं. 

रूपम कुमारी के घर लोगों का तांता
उनके लापता होने पर अपहरण की आशंका जताई जा रही है. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सदर थानाध्यक्ष, काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष एवं नगर पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल उनके घर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं नतीजे से पहले ही रूपम कुमारी के घर, लोगों का आना जाना लगा हुआ है. 

बाजार तक गए थे जीवेश कुमार
जानकारी के मुताबिक, जीवेश कुमार सदर थाना के अतरदह मुहल्ले से दोपहर लगभग एक बजे अपने एक सहयोगी बबलू के साथ अघोरिया बाजार गए थे. दोनों ही लोग बाइक से थे. पुलिस ने अघोरिया बाजार तक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. फुटेज के अनुसार पुलिस ने उनके बाजार में जाने की पुष्टि की है. इसके बाद जीवेश एक एटीएम तक पैदल गए और उसके बाद किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर जाते हुए उनका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है. 

ढाई बजे के बाद फोन हुआ ऑफ
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोपहर ढाई बजे के बाद उनके मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. पुलिस उनके साथी बबलू से पूछताछ कर रही है. सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि अघोरिया बाजार और इसके आसपास की दुकानों की फुटेज व उनके मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है. पुलिस का कहना है कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि चुनाव या अन्य किसी बात को लेकर अंदर-अंदर ही किसी से दुश्मनी तो नहीं चल रही थी. इन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

 

Trending news