मुजफ्फरपुरः कोचिंग टीचर ने छात्रा के साथ कई महीनों तक किया रेप, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258170

मुजफ्फरपुरः कोचिंग टीचर ने छात्रा के साथ कई महीनों तक किया रेप, आरोपी फरार

Crime: मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा से उसके टीचर द्वारा रेप किए जाने की वारदात सामने आई है. वहीं उसी कोचिंग सेंटर के दो अन्य लोगों पर भी सहयोग करने का आरोप लगा है.

मुजफ्फरपुरः कोचिंग टीचर ने छात्रा के साथ कई महीनों तक किया रेप, आरोपी फरार

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से नाबालिग इंटर छात्रा से रेप का शर्मनाक मामला सामने आ रहा है. बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के एक गांव का यग मामला बताया जा रहा है. पीड़िता 17 वर्षीय इंटर की छात्रा है जो कि गांव में ही कोचिंग पढ़ने जाती थी. इस वारदात को दो कोचिंग टीचर और एक क्वेक ने अंजाम दिया है.  

पीढ़िता ने महिला थाना में दर्ज करवाई FIR
कोचिंग के टीचर अशोक कुमार पर पीढ़िता ने घिनौनी करतूत को अंजाम देने का आरोप लगाया है. उसके अलावा कोचिंग के एक अन्य शिक्षक बिट्टू और अजित कुमार को भी आरोपी बनाया है. इन दोनों पर पीढ़िता ने रेप के दौरान वहां मौजूद होकर तमाशा देखने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस सम्बंध में महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस कर रही छापेमारी
थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद से तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं. उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. वह गांव में ही पिछले तीन वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी. मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग से की थी. 

पहले से थी टीचर की पीढ़िता पर गंदी नियत
पीढ़िता ने बताया कि आरोपी टीचर की उस पर काफी पहले से गन्दी नियत थी. लेकिन, वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही. इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी. वहां आरोपी टीचर मिल गया. पहले तो उसने बातों में उलझाया. फिर बहलाकर कोचिंग ले गया. वहां पर दो अन्य आरोपी भी थे. मुख्य आरोपी ने जबरन उसका रेप किया. चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछा से बांध दिया. विरोध करने पर मारपीट भी की. जब उसने हवस पूरी कर ली. तब छोड़ दिया. इसके बाद फिर इस वर्ष फरवरी में भी उसे धमकाकर रेप किया. 

पीढ़िता ने 6 लोगों पर लगाया रेप का आरोप
महिला थाना की सब इंस्पेक्टर मालती कुमारी पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल पहुंची. वहां उसका मेडिकल कराया जाएगा. इसके बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज होगा. सब इंस्पेक्टर केस के मामले में बताया कि पीढ़िता ने 6 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है. कोर्ट में उसका बयान होगा. उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मेडिकल रिपोर्ट आने का भी पुलिस को इंतजार रहेगा.

(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)

यह भी पढ़े- मोतिहारी में कराई जा रही है बालमजदूरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Trending news