बगहा में BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका नीतीश कुमार का पुतला, CM पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489904

बगहा में BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका नीतीश कुमार का पुतला, CM पर लगाए गंभीर आरोप

बगहा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया और छपरा में जहरीली शराब पीकर मरने वाले लोगों के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की है. इस मौके पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने इस मौके पर कहा की नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

 (फाइल फोटो)

बगहा: बगहा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया और छपरा में जहरीली शराब पीकर मरने वाले लोगों के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की है. इस मौके पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने इस मौके पर कहा की नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. छपरा में जहरीली शराब पीने से तकरीबन 5 दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. इसी के मद्देनजर बगहा में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे और बगहा विधायक रामसिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया.

उठाई  मुआवजा देने की मांग

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए जुलूस में उन्होंने सरकार से छपरा में शराब से मृत लोगों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की साथ हीं नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इस मौके पर पुतला दहन के बाद राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी पूरी तरह फेल है और अब वे पूरी तरह से मानसिक संतुलन खो चुके हैं. 

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा की मुख्यमंत्री असंवेदनशील हो गए हैं और उनकी नैतिकता मर गई है. वे शराब पीने वाले को जेल भेजते हैं और शराब कारोबारी को टिकट देते हैं. वहीं, बगहा विधायक राम सिंह ने कहा कि सदन में भी शराब के मामले पर मुख्यमंत्री आपा खो दे रहे हैं और विपक्ष के नेता का माइक बंद करवा देते हैं. यह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है. नीतीश कुमार की कार्यप्रणाली ध्वस्त हो गई है और वे गोपालगंज में महागठबंधन का टिकट शराब कारोबारी को देते हैं. यह दोहरी नीति कतई जायज नहीं है.

 

Trending news