Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका के बीच पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1901877

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका के बीच पुलिस जांच में जुटी

Bihar News: मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के तेहवारा गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई है. जिसमें पिता-पुत्री की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से यह मौत हुई है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के तेहवारा गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई है. जिसमें पिता-पुत्री की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से यह मौत हुई है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

आपको बता दें कि कटरा थाना क्षेत्र के तेहवारा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय राम प्रसाद साहनी की देर रात खाना खाने के बाद तबीयत अचानक बिगड़ गई,आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन, उनकी तबीयत और बिगड़ गई. उसके बाद आज अहले सुबह उनकी मृत्यु हो गई. वहीं कुछ देर बाद उनकी बेटी 7 वर्षीय सोनी कुमारी की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- कैलाशपति मिश्र की जयंती पर पटना में गरजे नड्डा, बिहार दौरे के पाछे ये है प्लान?

वहीं एक अन्य बच्ची 15 वर्षीय चांदनी कुमारी की भी तबीयत अचानक बिगड़ गई है. हालांकि परिजनों का कहना है कि दोनों बच्ची की तबीयत घर में पिता की मौत होने के बाद रोने से बिगड़ी है.

अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि खाना खाने के बाद उनकी तबीयत खराब हुई है, ऐसे में फूड प्वाइजनिंग से इंकार नहीं किया जा सकता है. फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए इसके SKMCH भेजा गया है, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि आखिर मौत कैसे हुई.
रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news