लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा का काटा गला, शादी के बहाने यूपी से गोपालगंज बुलाया
Advertisement

लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा का काटा गला, शादी के बहाने यूपी से गोपालगंज बुलाया

Bihar Crime: बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र में यूपी के युवक के शव बरामदगी के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा का काटा गला, शादी के बहाने यूपी से गोपालगंज बुलाया

गोपालगंज:Bihar Crime: बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र में यूपी के युवक के शव बरामदगी के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग में यूपी के युवक को धोखे से बुलाकर उसकी प्रेमिका के भाई ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि 13 मई को बरईपट्टी गांव में गंडक नदी के किनारे से एक युवक का शव बरामद किया गया था. इसके बाद पुलिस जांच में जुटी.

जांच के दौरान 18 मई को सूचना मिली कि यूपी के लखीमपुर खीरी गांव का विशाल कुमार नाम का युवक 12 मई से लापता है. पुलिस ने तस्वीर से मिलान किया, तो मृतक की पहचान हुई.पुलिस ने जांच के क्रम में पाया कि विशाल का दुखहरण गांव की रहनेवाली एक लड़की से प्रेम संबंध है. ये दोनों दिल्ली में शादी भी कर चुके हैं. लड़की ने दिल्ली से वापस आकर खुद यह बात अपने परिजनों को बताई. बहन का यह प्रेम विवाह भाई गौतम कुमार को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने उसके प्रेमी की हत्या की योजना बना ली.

पुलिस का दावा है कि विकास को गौतम ने धूमधाम से विवाह कराने के बहाने 12 मई को गोपालगंज बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर गला रेतकर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जादोपुर थाना क्षेत्र के मसानथाना गांव से आरोपी रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मुख्य आरोपी प्रेमिका के भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्या में प्रयुक्त किये गये चाकू, स्कूटी, मृतक का मोबाइल और पर्स को पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि विकास का गोपालगंज की लड़की से सोशल मीडिया के जरिए जान पहचान हुई थी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- फिल्म Darling के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंची अक्षरा सिंह, सीएम नीतीश से कर दी ये मांग

Trending news