Madhubani News: डीजे-रथ गाड़ी खंभे से टकराई, 3 लोगों की मौत, 7 जख्मी
Advertisement

Madhubani News: डीजे-रथ गाड़ी खंभे से टकराई, 3 लोगों की मौत, 7 जख्मी

Madhubani News: मधुबनी में एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार,  बारात जा रही डीजे रथ गाड़ी खंभे से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि, सात लोग जख्मी हो गए.

 

मधुबनी में सड़क हादसा

Madhubani News: मधुबनी में बारात जा रही डीजे रथ गाड़ी खंभे से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि, सात लोग जख्मी हो गए. जिन्हें डीएमसीएच और पीएमसीएच रेफर किया गया. घटना लौकहा थाना क्षेत्र के लौकहा स्टेशन के पास की है. बताया जा रहा है कि बारात नेपाल के गोविंदपुर से नहरी सिसवार गांव जा रही थी, तभी हादसा हो गया.

इंडो-नेपाल बॉर्डर स्थित गांव जा रही था बारात

दरअसल, अंधरामठ थाना के इंडो-नेपाल बॉर्डर स्थित गांव नेउर से बारात में शामिल डीजे लदा पिकप अनियंत्रित होकर लौकहा रेलवे गुमटी के समीप खंभे से जा टकराई. इधर, घटना की जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर राहत बचाव कार्यों में जुट गये. हालांकि प्रसाशनिक स्तर से अभी मौत की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ग्रामीणों के मुताबिक 4 लोगों की मौत हुई है. दूल्हा और बारात अपने स्थान पर पहुंच चुका था डीजे वाहन पीछे था. दूल्हा सुमन सदाय की शादी में बारात जा रही थी.

इन लोगों की सड़क हादसे में गई जान

मृतक की पहचान नेऊर और कलरीपट्टी गांव के निवासी के रूप में हुई है. नेपाल के युवक की मौत की बात बताई जा रही है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पीड़ित सभी महादलित समुदाय से आते हैं और काफी गरीब हैं. 

यह भी पढ़ें: Gumla News: हथियार लेकर शहर में घुसे 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएसपी सुधीर कुमार ने 3 लोगों के मौत की पुष्टि की

जिला पार्षद मलखान सिंह ने कहा कि मृतक के परिजनों को मुआवजा के लिए प्रशासन से मांग की है. हर सम्भव सहायता दिया जाएगा. फुलपरास डीएसपी सुधीर कुमार ने 3 लोगों के मौत की पुष्टि की है.

रिपोर्ट: बिन्दु भूषण ठाकुर

यह भी पढ़ें: Bagaha News: शिक्षक को शिष्या से करनी थी शादी, इसलिए कर लिया किडनैप, परिजनों का आरोप

Trending news