Madhepura News: मधेपुरा में तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत, बकरी चराने के दौरान हुआ हादसा, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2191470

Madhepura News: मधेपुरा में तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत, बकरी चराने के दौरान हुआ हादसा, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के पुरैनी में तालाब किनारे बकरी चरा रही तीन बच्चियों की पैर फिसलने के कारण तालाब में डूबने से हुई मौत हो गई. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा है.

मधेपुरा में तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत

मधेपुरा: Madhepura News: बिहार के मधेपुरा के पुरैनी में तालाब किनारे बकरी चरा रही तीन बच्चियों की पैर फिसलने के कारण तालाब में डूबने से हुई मौत हो गई. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा है. दरअसल, मामला पुरैनी थाना क्षेत्र के वंश गोपाल पंचायत स्थित चटनमा गांव का है. जहां एक हृदय विदारक घटना घटित हुई है.

बताया जा रहा है कि तीन बच्ची एक साथ तालाब महार पर बकरी चरा रही थी. इसी दौरान तालाब की मजार धंसने के दौरान पैर फिसल गया और तीनों बच्ची की एक साथ पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्ची की पहचान वंश गोपाल पंचायत के चटनमा गांव निवासी सुनील मंडल की 14 वर्षीय पुत्री ललिता कुमारी, अनिल मंडल की 12 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी और नकुल मंडल की 11 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है.

बता दें कि तीनों बच्ची एक साथ बकरी चराने के लिए पास के ही पोखरिया बहियार गए हुए थे. इस दौरान तीनों बच्चे पोखर के नजदीक चले गए और महार पर बकरी चराने लगे. इसी क्रम में पोखर का महार धंस गया, जिससे तीनों बच्ची की पैर फिसल गया और एक साथ पानी में जा गिरी. आसपास के कुछ बच्चे जो बकरी चरा रहे थे उनके द्वारा काफी हो हल्ला करने के बाद जब तक कुछ लोग मौके पर पहुंचकर तीनों को पोखर से निकालते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

घटना के बाद मृतक परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुरैनी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में अवर निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. वहीं घटना की सूचना प्राप्त होने के बाद प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश पंडित, जिला परिषद प्रतिनिधि संजय साहनी, मुखिया प्रतिनिधि ललन मंडल, जनार्दन सिंह, पप्पू मिस्त्री, शिवशंकर मंडल, राजेश कुमार, रोहित शर्मा सहित कई अन्य घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन से तत्काल मुआवजे की मांग भी रखी है.
इनपुट- शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- अब नाव की सवारी नहीं करेंगे मुकेश सहनी, लेडीज पर्स लेकर मांगेंगे वोट

Trending news