मैथिली में संजय झा ने राज्यसभा सांसद के रूप में ली शपथ, तेजस्वी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2188957

मैथिली में संजय झा ने राज्यसभा सांसद के रूप में ली शपथ, तेजस्वी पर साधा निशाना

Bihar News: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता संजय कुमार झा ने 4 अप्रैल दिन गुरुवार को जब संसद भवन में शपथ ले रहे थे, तब वह बार-बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का पुन: आभार, जिन्होंने मुझे यह सुअवसर प्रदान किया.

संजय झा, राज्य सभा सदस्य

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सबसे करीबी नेता माने जाने वाले संजय झा ने 4 अप्रैल, 2024 दिन गुरुवार को राज्यसभा सांसद के रूप में  शपथ ली. संसद भवन में उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मौजूदगी में राज्यसभा सांसद के रूप में मातृभाषा मैथिली में शपथ लिया. जदयू नेता संजय झा ने कहा कि विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखते हुए, संसद के उच्च सदन में अपने क्षेत्र, प्रदेश और देश की जनता से जुड़े अहम मुद्दों को तत्परता से उठाने के लिए प्रतिबद्ध हूं. 

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता संजय कुमार झा ने 4 अप्रैल दिन गुरुवार को जब संसद भवन में शपथ ले रहे थे, तब वह बार-बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का पुन: आभार, जिन्होंने मुझे यह सुअवसर प्रदान किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैथिलि हमारी मातृभाषा है. बहुत मीठी भाषा है हमारी संस्कृति की परिचायक है. इसलिए हमने मैथिलि में ही सांसद पद की शपथ ली. संजय झा ने आगे कहा कि बिहार के विकास के लिए रोड मैप हमने सोचा हुआ है, जिसे हम अब संसद में रहकर आगे बढ़ाएंगे. 

तेजस्वी के परिवारवाद वाले ट्वीट पर पलटवार
तेजस्वी के परिवारवाद वाले ट्वीट पर राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि परिवारवाद का मतलब है, जहां सब कुछ परिवार ही निर्णय लेता है. एक परिवार के आलावा कुछ है क्या वहां, कुछ काम करके दिखाएं?

यह भी पढ़ें:Jharkhand Lok Sabha Election 2024: JMM ने जारी की अपने उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट

पूर्णिया की सीट पर खींचतान पर निशाना साधा
जदयू नेता और राज्यसभा सांसद संजय झा ने पूर्णिया की सीट पर खींचतान पर कहा कि हम इस पर कुछ नहीं कहना चाहते. ये उनका मसला है, लेकिन जब आज चुनाव शुरू हुआ है तब ये हाल है तो आगे ये क्या काम करेंगे. बिहार में 40 में 40 सीट हमारे गठबंधन की आएगी और केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार ही बनेगी.

Trending news