'मैं BJP में हूं और रहूंगा, कुछ लोगों को पतंगबाजी की आदत', आखिर RCP सिंह ने किसे किया टारगेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101748

'मैं BJP में हूं और रहूंगा, कुछ लोगों को पतंगबाजी की आदत', आखिर RCP सिंह ने किसे किया टारगेट

Bihar Politics News: फ्लोर टेस्ट के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का 12 फरवरी के दिन शक्ति परीक्षण होना है. राजनीति अनिश्चिताओं का खेल है. आज पूर्ण बहुमत एनडीए के साथ है. 

आरसीपी सिंह,पूर्व केंद्रीय मंत्री

Bihar Politics: बिहार में एनडीए की नई सरकार बनने के बाद 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा. इसको लेकर प्रदेश से समेत देश की निगाहें लगी हुई हैं. राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खेला होना अभी बाकि है, इस बयान पर सियासी उलटफेर की चर्चाएं बढ़ गई है. हर कोई को 12 तारीख का इंतजार है. इस बीच सीएम नीतीश कुमार के किसी जमाने में सबसे करीबी रहे आरसीपी सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन माना जा रहा है कि वह नीतीश कुमार को टारगेट किया है. आइए पूरा बयान समझने की कोशिश करते हैं. 

दरअसल, जदयू में जाने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी में हूं और बीजेपी में ही रहूंगा. आज बीजेपी एनडीए का हिस्सा है तो मैं बीजेपी को छोड़कर जेडीयू में कैसे जा सकता हूं, जिनको पतंगबाजी करने की आदत है वह इसी तरह से पतंगबाजी करते रहते है. इसी बयान को लेकर सियासी हलकों में चर्चा होने लगी की उन्होंने नाम लिए बगैर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा, क्योंकि कुछ समय से दोनों नेता के रिश्ते में काफी कड़वाहट रही है.

आगामी 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का 12 फरवरी के दिन शक्ति परीक्षण होना है. राजनीति अनिश्चिताओं का खेल है. आज पूर्ण बहुमत एनडीए के साथ है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम ही होता है सत्ता पक्ष को घेरकर रखना.

यह भी पढ़ें:Know Your MP: आपको पता है, आपके सांसद के पास कितनी दौलत है?

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह नालंदा के चंडी प्रखंड पहुंचे थे. जहां उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों अपनी पढ़ाई के साथ-साथ गतिविधियों में भी भाग लेना चाहिए.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

Trending news