प्रधानमंत्री बिहार का लिट्टी चोखा खा करके जाएं, युवाओं को मूर्ख न समझे: मुकेश सहनी
Advertisement

प्रधानमंत्री बिहार का लिट्टी चोखा खा करके जाएं, युवाओं को मूर्ख न समझे: मुकेश सहनी

Mukesh Sahani Attack On Pm Modi Bihar Visit: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री के आज के बिहार दौरे पर कटाक्ष किया है. मुकेश साहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बार-बार बिहार आ रहे हैं तो यहां के लिट्टी चोखा को का करके जरूर जाएं.

प्रधानमंत्री बिहार का लिट्टी चोखा खा करके जाएं, युवाओं को मूर्ख न समझे: मुकेश सहनी

पटनाः Mukesh Sahani Attack On Pm Modi Bihar Visit: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री के आज के बिहार दौरे पर कटाक्ष किया है. मुकेश साहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बार-बार बिहार आ रहे हैं तो यहां के लिट्टी चोखा को का करके जरूर जाएं. मुकेश साहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार के युवाओं को मूर्ख न समझे. 2014 और 2019 में जो आपने वादा किया था वह वादा पूरा किया या नहीं? वह बातें बिहार के युवाओं को बताएं. आपने कितने वादे पूरे किए? थोड़ा काम भी किया तो वह भी बता दें.

'प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह काला धन लाएंगे. वह आया या नहीं आया?'
प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह काला धन लाएंगे. वह आया या नहीं आया? देश के बाहर कितना काला धन गया वह भी बताएं. बिहार को विशेष पैकेज देना था. वह आपने दिया या नहीं दिया वह भी बताएं. आपसे आग्रह है कि मुख्यमंत्री हमेशा विशेष राज्य के दर्जे के लिए देश के प्रधानमंत्री से लड़ाई लड़ते थे. वह बताएं कि अगर वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे या नहीं देंगे? 

'पिछले 10 साल में क्या किया उसका रिपोर्ट कार्ड दें'
मुकेश सहनी आगे बोले की यह सारी बातें वह बिहार के लोगों को बताएं. केवल आना और भाषण देकर के जाना लग रहा है. यह बिहार के लोगों के लिए गलत है. इसलिए आप हम लोगों को गुमराह करने के लिए आते हैं. इसलिए आपसे आग्रह है कि पिछले 10 साल में अपने बिहार के लोगों को क्या किया? यह जरूर रिपोर्ट कार्ड दें. आप आगे क्या करेंगे? यह मत बताइए जो आपने पहले किया है. जो करेंगे वह जरूर बताएं.

'पूर्णिया में एयरपोर्ट चालू होगा. क्या वह चालू हो गया?'
मुकेश सहनी बोले कि आपने कहा था कि पूर्णिया में एयरपोर्ट चालू होगा. क्या वह चालू हो गया? उसके बारे में बताएं. बिहार के तरक्की के बारे में बताएं. केवल भाषण और राशन न दें. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष में जो लोग हैं वह कुछ भी बोलेंगे. वो कुछ भी जवाब नहीं देंगे. यह वही पार्टी है जिनके पास 10 करोड़ का बॉन्ड कोई रख दिया और उन्होंने बैंक में डिपॉजिट कर लिया. वह भाषण देते हैं किसी ने लाकर के रख दिया. हम गरीब पिछड़े लोग हैं. हमारे ऊपर जितना आरोप लगाना है लगा सकते हैं. हम लोग गरीब हैं हमारा कोई माई बाप नहीं है. जदयू खुद ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर है वह दूसरे किसी को क्या कहेगी?
इनपुट- निषेद कुमार 

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit Live: कुछ ही देर में पूर्णिया पहुचेंगे पीएम मोदी, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news