PM Modi Bettiah Rally: 'पूरा भारत मेरा देश, हर भारतवासी मेरा परिवार...', बेतिया से लालू यादव पर जमकर बरसे PM मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143854

PM Modi Bettiah Rally: 'पूरा भारत मेरा देश, हर भारतवासी मेरा परिवार...', बेतिया से लालू यादव पर जमकर बरसे PM मोदी

PM Modi Bettiah Rally: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा मसला है मोदी का परिवार नहीं है. इंडी गठबंधन के परिवारवादी नेताओं को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए.

पीएम मोदी

PM Modi Bettiah Rally: बेतिया की धरती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा. लालू यादव पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज बढ़ाने वालों ने केवल अपने परिवारों की चिंता की और लाखों बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया. बिहारी के नौजवान साथी दूसरे राज्यों में रोजी रोटी के लिए जाते रहे और यहां एक ही परिवार फलता फूलता रहा. किस तरह एक एक नौकरी के बदले जमीनों पर कब्जा किया गया. क्या कोई भी व्यक्ति सामान्य मानवी को इस तरह से लूटने वालों को माफ कर सकता है. पीएम ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है. जंगलराज के जिम्मेदार परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया. एनडीए की सरकार ने जंगलराज से बचाकर बिहार को इतना आगे लाई है.

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने तो भारत के हर युवा को उनके हर कदम पर साथ देने की गारंटी दी है. विकसित बिहार के लिए आज यही गारंटी मैं बिहार के युवाओं को दे रहा हूं. रउआ जानते बानी, मोदी के गारंटी मने गारंटी पूरा होखे के गारंटी. एक तरफ नया भारत बन रहा है तो दूसरी ओर राजद, कांग्रेस और इंडी गठबंधन 20वीं सदी में जी रहा है. एनडीए की सरकार हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं, हर घर पर सोलर प्लांट हो, उससे बिजली भी मिले और इनकम भी हो पर इंडी गठबंधन लालटेन की लौ के भरोसे ही है. एक ही परिवार की गरीबी मिटा सकता है लालटेन. आज जब मोदी ये सच्चाई बताता है तो ये मोदी को गाली देते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में है क्या कसक? विजय चौधरी ने PM मोदी को बताई, बिहार के लिए विशेष सहायता राशि मांगी

प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा मसला है मोदी का परिवार नहीं है. इंडी गठबंधन के परिवारवादी नेताओं को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए. ऐसा होना चाहिए क्या. आज अगर कर्पूरी ठाकुर जी होते तो ये उनसे भी यही सवाल पूछते, जो मोदी से पूछ रहे हैं. आज ये लोग पूज्य बापू, लोहिया, बाबा साहब आंबेडकर को भी कटघरे में खड़ा करते. इन्होंने भी तो अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया. आपके सामने वो व्यक्ति है, जिसने बहुत छोटी आयु में घर छोड़ दिया था. बिहार का कोई भी व्यक्ति किसी भी राज्य में रहेक पर छठ पर दिवाली पर घर जरूर आता है. पर ये मोदी.. मेरा कौन सा घर है जहां मैं लौटूं. पूरा भारत ही मेरा परिवार है. आज हर भारतीय कह रहा है, हर गरीब कह रहा है, हर नौजवान कह रहा है... मैं हूं मोदी का परिवार. हम बानी मोदी के परिवार.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 4 पार्टियों में कैसे बंटेंगी 7 सीटें? नीतीश कुमार की एंट्री से एनडीए में हो गया गड्डमड्ड

मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को पता है कि वे चुनाव बाद कही के रहने वाले नहीं हैं. इंडी गठबंधन वालों के निशाने पर खुद भगवान राम भी आ गए हैं. इंडी गठबंधन के लोग जिस तरह प्रभु श्रीराम और राम मंदिर के खिलाफ बोल रहे हैं, ये पूरे बिहार के लोग देख रहे हैं. आप ये भी देख रहे हैं कि भगवान श्रीराम का निरादर करने वालों के खिलाफ कौन है. ये लोग राम मंदिर न बने, इसके लिए जीतोड कोशिश की. आज भारत अपनी विरासत और अपनी संस्कृति का सम्मान कर रहा है. यह क्षेत्र प्रकृति प्रेमी थारू समाज का भी क्षेत्र है. थारू समाज का भारत के विकास में अहम योगदान है. इसलिए मैं कहता हूं कि विकसित भारत के निर्माण के लिए सबका प्रयास चाहिए, सबकी सीख चाहिए लेकिन इसके लिए एनडीए सरकार का 400 पार होना उतना ही जरूरी है.

Trending news