Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2100551
photoDetails0hindi

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव खुद खिलाड़ी हैं, खेला होना तय...' सुनील सिंह के बयान से अटकलबाजी तेज

राजद एमएलसी (MLC) सुनील सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने की सरकार में काफी कुछ बिहार के लोगों के लिए किया है. तेजस्वी यादव खुद खिलाड़ी हैं, खेला होना तय है कोई रोक नहीं सकता. उन्होंने कहा कि 12 फरवरी  से सत्र शुरू होने जा रहा है सत्र शुरू होगा भी की नहीं होगा.

1/8

राजद एमएलसी (MLC) सुनील सिंह ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि वह खुद एक खिलाड़ी हैं, खेला होना तो तय है.

2/8

कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार के बारे में कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता हैं. कब RJD के ऑफिस और कब बीजेपी के ऑफिस में चाय पीने लगेंगे. 

3/8

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में सीटों को लेकर हड़बड़ी था, लेकिन अब एनडीए में कह रहे हैं की हड़बड़ी नहीं है. 

4/8

राजद नेता ने कहा कि जिस तरह से पूरे देश में विभीषण के नाम से कोई अपने पुत्र का नामकरण नहीं करता. अब नीतीश कुमार के नाम से कोई भी अपने बेटे का नाम नहीं रखेगा. क्योंकि नीतीश कुमार आम अवाम में पलटू राम हो गए. 

5/8

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर सुनील सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को सर्टिफिकेट क्यों देना पड़ रहा है कि अब कहीं नहीं जाएंगे. यह वहीं नीतीश कुमार है जो यह बोले थे कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे भाजपा के साथ नहीं जाएंगे.  

6/8

उन्होंने कहा कि 12 फरवरी  से सत्र शुरू होने जा रहा है सत्र शुरू होगा भी की नहीं होगा. हम यह चाहते हैं कि 12 तारीख से सत्र चले और सब कुछ ठीक-ठाक रहे. यह फ्लोर पर ही देखने को मिलेगा.

7/8

राजद एमएलसी (MLC) सुनील सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने की सरकार में काफी कुछ बिहार के लोगों के लिए किया है. तेजस्वी यादव खुद खिलाड़ी हैं, खेला होना तय है कोई रोक नहीं सकता. 

8/8

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके हैं. उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर खूब चौके-छक्के उड़ाए हैं. अब देखना होगा कि बिहार की सियासत खेल में कैसा खेला करते हैं.