Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2110338
photoDetails0hindi

Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव 2024 के एनडीए उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

पटना : आगामी राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव 2024 के एनडीए उम्मीदवार डॉ भीम सिंह, डॉ धर्मशीला गुप्ता और संजय कुमार झा के नामांकन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी के अलावा एनडीए के वरिष्ठ साथियों के साथ शामिल हुए.

 

1/6

आगामी राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव 2024 के लिए एनडीए उम्मीदवार डॉ भीम सिंह, डॉ धर्मशीला गुप्ता और संजय कुमार झा ने अपना नामांकन किया.

 

2/6

राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव 2024 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी के अलावा एनडीए के वरिष्ठ साथियों के साथ शामिल हुए.

 

3/6

यह चुनाव हर दो साल में होता है और 2024 में इसका आयोजन होने वाला है. एनडीए के उम्मीदवारों ने समृद्धि और समर्थन के साथ चुनाव में भाग लेने का निर्णय किया है.

 

4/6

साल 2024 में इस बार के चुनाव में डॉ भीम सिंह, डॉ धर्मशीला गुप्ता और संजय कुमार झा नए चेहरे हो सकते हैं जो राज्यसभा में पहली बार आ रहे हैं.

 

5/6

एनडीए के वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी चुनाव प्रचार में भी सक्रिय रूप से शामिल हो रहे हैं.

 

6/6

यह चुनाव राज्यसभा के सदस्यों को चुनने का महत्वपूर्ण मौका है जो नेतृत्व और सार्वजनिक सेवा के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं. चुनाव के परिणामों का प्रतीक्षा उम्मीदवारों और जनता के बीच बढ़ रही है, जिससे राज्यसभा के सदस्यों का नया संगठन हो सकता है.