'हमारी पार्टी एनडीए का अभिन्न अंग, पीएम मोदी का निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि', पशुपति के भतीजे प्रिंस ने किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2155972

'हमारी पार्टी एनडीए का अभिन्न अंग, पीएम मोदी का निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि', पशुपति के भतीजे प्रिंस ने किया पोस्ट

Lok Sabha Elections: बिहार एनडीए के लिए भाजपा ने सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय कर दिया है. चिराग पासवान खुश हो गए हैं और उन्हें उनकी मनचाही सीट हाजीपुर भी मिल गई है. दूसरी ओर, चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को लेकर अभी दुविधा की स्थिति बनी हुई है. 

प्रिंस पासवान

पटनाः Lok Sabha Elections: बिहार एनडीए के लिए भाजपा ने सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय कर दिया है. चिराग पासवान खुश हो गए हैं और उन्हें उनकी मनचाही सीट हाजीपुर भी मिल गई है. दूसरी ओर, चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को लेकर अभी दुविधा की स्थिति बनी हुई है. पशुपति कुमार पारस को राज्यपाल बनाने का आफर दिया गया है तो उनके भतीजे प्रिंस पासवान को नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री बनाने की पेशकश की गई है.

अब देखना यह है कि पशुपति कुमार पारस को भाजपा का यह प्रस्ताव मंजूर होता है या नहीं. इस बीच पशुपति कुमार पारस के भतीजे प्रिंस पासवान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, हमारी पार्टी रालोजपा एनडीए का अभिन्न अंग है. माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी देश के साथ साथ हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है. रालोजपा एनडीए के साथ ही रहेगी. आज दोपहर रालोजपा के नेताओं की दिल्ली में बैठक बुलाई गई है. बैठक से पहले ही प्रिंस राज ने X पोस्ट कर यह साफ कर दिया कि रालोजपा एनडीए का अभिन्न हिस्सा बना रहेगा. बता दें कि प्रिंस राज ने अपने इस पोस्ट में अमित शाह, जेपी नड्डा, सम्राट चौधरी, विनोद तावड़े को भी टैग किया है.

 

प्रिंस राज बन सकते हैं मंत्री
बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पशुपति कुमार पारस के भतीजे और समस्तीपुर लोकसभा सीट से सांसद प्रिंस राज को बिहार कैबिनेट में मंत्री बनाया जा सकता है. जहां एक और पशुपति पारस को बीजेपी पहले ही ऑफर दे चुकी है. खेर देखना होगा कि पशुपति पारस बीजेपी से अब किन शर्तों पर सहमत होंगे. वहीं दूसरी और हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चाचा-भतीजा में लड़ाई थी. अगर देखें जाए तो पशुपति पारस का इतनी जल्दी मान जाना आसान नहीं हैं.  

 

यह भी पढ़ें- सनातन को 'डेंगू-मलेरिया' बताने वाले उदयनिधि की बढ़ी मुश्किलें, आरा के सिविल कोर्ट ने जारी किया समन

Trending news