Bihar Politics: पप्पू यादव ने कहा- कांग्रेस नेतृत्व पर भरोसा, पूर्णिया सीट पर कोई समझौता नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136228

Bihar Politics: पप्पू यादव ने कहा- कांग्रेस नेतृत्व पर भरोसा, पूर्णिया सीट पर कोई समझौता नहीं

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने आज कहा कि महागठबंधन का हिस्सा बनकर वो लोक सभा चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस नेतृत्व पर उन्हें भरोसा है.

पप्पू यादव

मधेपुरा: पप्पू यादव ने मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड स्थित अपने पैतृक आवास खुर्दा में चार जिले के वरीय कार्यकर्ताओं की अहम बैठक बुलाई. इस बैठक में उन्होंने साफ कहा कि महागठबंधन का हिस्सा बनकर वो लोक सभा चुनाव लड़ेंगे और उन्हें कांग्रेस नेतृत्व पर भरोसा है. दरअसल जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अपने पैतृक आवास परिसर में बुलाई बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. साथ ही कार्यकर्ताओं को अपने अपने जिले में मजबूती के साथ जनता से संवाद करने तथा उनके बीच रहने को लेकर सख्त निर्देश भी दिया.

इस दौरान जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई और आज की जो अहम बैठक बुलाई गई है वो कोसी और सीमांचल की हक और अधिकार की लड़ाई के लिए है. उन्होंने कहा कि हमे ना किसी को गाली देना है ना किसी को सत्ता से हटाना है बल्कि हमें अपनी लाइफ के लिए एक व्यवस्थित सत्ता की निर्माण करना है. साथ उन्होंने कहा कि हमेशा हिंदू मुसलमान करना ये ठीक नहीं है ये देश और राज्य के लिए असुभ संकेत है जो ठीक नहीं है. इसलिए हमारे यहां फल, मक्का, मखान तथा धान पे कारखाना कैसे हो. मधेपुरा से लंबी दूरी की ट्रेन तथा हमारे यहां मुरलीगंज से भीमनगर होते हुए कुरसैला से ट्रेन कैसे चले और बिहारीगंज से कुशेश्वर स्थान होते हुए दरभंगा को कैसे जोड़े सहरसा में एम्स कैसे हो और पूर्णिया में हाई कोर्ट बेंच, एयरपोर्ट कैसे हो हमारे लिए यह एक बड़ा सवाल है.

साथ ही पप्पू यादव ने महागठबंधन को लेकर कहा कि मैं हमेशा ओपेन हूं विचारधाराओं की राजनीति करता हूं. यह अर्थ युग है मैं गरीब और अर्थ की हीं बात कर सकता हूं इसलिए लोग परेशान है. मैं कांग्रेस नेतृत्व और सभी लोगों से कहा है कि पप्पू यादव से क्या बेनिफिट हो सकता है. यह कोसी सीमांचल के मिट्टी और मां से पूछ लीजिए. मुझे मेरी मां और यहां की मिट्टी खून से कोई अलग नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि मैं बार बार कहता हूं कि पूर्णिया के कॉज पर कोई समझौता नहीं होगी. आप मधेपुरा, सुपौल सहरसा दे दीजिए मैं हर हाल में यह सीट जीत कर दूंगा. मैने कांग्रेस नेतृत्व को बता चुका हूं मधेपुरा और सुपौल दीजिए जीत की पक्की गारंटी देता हूं लेकिन पूर्णिया पर कोई समझौता मंजूर नहीं है.

उन्होंने कहा कि आगामी 9 मार्च को पूर्णियां के रंगभूमि मैदान में करीब 5 लाख लोगों की जुटने का संभावना है. कोसी और सीमांचल की हक और अधिकार की लड़ाई को लेकर,साथ हीं उन्होंने पार्टी विलय पर भी कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है मैं गठबंधन के साथ हूं कांग्रेस नेतृत्व को समझना होगा. उनका निर्णय मुझे मान्य है मुझे किस रूप में लेते है उन्हें हीं देखना होगा.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने हाईवे लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 सदस्य गिरफ्तार

Trending news