Bihar News: ओवैसी ने नीतीश और मोदी पर कसा तंज, कहा- दोनों में 'लैला-मजनू' से भी ज्यादा मोहब्बत
Advertisement

Bihar News: ओवैसी ने नीतीश और मोदी पर कसा तंज, कहा- दोनों में 'लैला-मजनू' से भी ज्यादा मोहब्बत

Bihar News:  बिहार विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम ने पांच सीटों पर जीत हासिल की थी, जो एक बड़ी सफलता के रूप में देखी गई थी. हालांकि बाद में चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गए, जिन्हें तेजस्वी यादव ने पार्टी में शामिल किया. इसके बावजूद, अभी पार्टी के पास सिर्फ एक विधायक अख्तरुल इमान हैं.

Bihar News: ओवैसी ने नीतीश और मोदी पर कसा तंज, कहा- दोनों में 'लैला-मजनू' से भी ज्यादा मोहब्बत

पटना: बिहार में हो रहे सियासी उतार-चढ़ावों पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला और आरजेडी पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार की सियासत अजीब है, कभी वह मोदी से तो कभी तेजस्वी यादव से 'निकाह' कर लेते हैं और कभी मोदी से तो कभी तेजस्वी से 'तलाक' ले लेते हैं. ओवैसी ने तंज करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की 'आशिक़ी' बहुत मज़बूत है, इन दोनों में 'लैला-मजनू' से भी ज्यादा मोहब्बत है. उन्होंने बिहार की जनता से कहा कि वह गठबंधन के नाम पर जिसे वोट दे रही है, उस गठबंधन के नीतीश कुमार एक दिन मोदी के साथ बैठकर चले जाएंगे.

ओवैसी ने इसके साथ ही कहा कि आरजेडी और जेडीयू के बीच सियासी नूरा-कुश्ती की वजह से बिहार में मतदाताओं के मत की कोई महत्व नहीं रह गई है. अब बिहार की जनता को समझना होगा और सियासी जाल से बाहर निकलना होगा, तभी बिहार तरक़ी करेगा. बिहार विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम ने पांच सीटों पर जीत हासिल की थी, जो एक बड़ी सफलता के रूप में देखी गई थी. हालांकि बाद में चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गए, जिन्हें तेजस्वी यादव ने पार्टी में शामिल किया. इसके बावजूद, अभी पार्टी के पास सिर्फ एक विधायक, अख्तरुल इमान हैं.

ओवैसी ने बार-बार आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस पर हमला बोला है. बता दें कि बिहार में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी है, जिसके पास 79 विधायक हैं. बीजेपी के पास 78, जेडीयू के पास 45, कांग्रेस के पास 19, माले के पास 12, हम के पास चार, सीपीआई के पास दो, सीपीएम के पास दो और एक निर्दलीय विधायक है.

ये भी पढ़िए- पूर्व सांसद रामजीवन सिंह ने कर्पूरी ठाकुर को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें एक नजर

 

Trending news