PM Modi Road Show: पीएम मोदी पर वामदलों का वार, लालू यादव बोले- बिहारी बुड़बक नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244471

PM Modi Road Show: पीएम मोदी पर वामदलों का वार, लालू यादव बोले- बिहारी बुड़बक नहीं

CPIML On PM Modi: दीपांकर भट्टाचार्या ने कहा कि पीएम मोदी जहां देखते हैं कि जमीन खिसक रही है, वहीं रोड शो करते हैं. भट्टाचार्य ने कहा कि पटना रोड शो का वही हाल होगा जो नतीजा बेंगलुरु रोड शो में निकला था. 

पीएम मोदी पर दीपांकर भट्टाचार्य का वार

CPIML On PM Modi Patna Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के दौरे पर आज (रविवार, 12 मई) पटना आ रहे हैं. वो आज और कल (12 और 13 मई) को अलग-अलग राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पटना जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है. पीएम मोदी के बिहार आगमन पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इसी कड़ी में भाकपा माले माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्या ने पीएम मोदी के पटना रोडशो पर तंज कसा है. दीपांकर भट्टाचार्या ने कहा कि पटना रोड शो का वही हाल होगा जो नतीजा बेंगलुरु रोड शो में निकला था. भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम जहां देखते हैं कि जमीन खिसक रही है, वहीं रोड शो करते हैं. माले नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री जहां चाहें, वहां रोडशो कर सकते हैं. लेकिन इसका परिणाम कर्नाटक जैसा होगा. 

केजरीवाल की जमानत को लेकर भट्टाचार्य ने खुशी जताई. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जमानत लोकतंत्र के लिए अच्छा है. उन्होंने कहा कि पहले चुनाव में ईसी की चर्चा होती थी, अब ईडी की चर्चा होती है. अच्छी बात ये है कि अब सुप्रीम कोर्ट की पूरे चुनाव पर नजर रहेगी. हम लोग चुनाव को फ्री और फेयर रखने की कोशिश करेंगे. वहीं चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए माले नेता ने कहा कि अब तक ईसी ने वोटिंग नंबर का रिजल्ट सामने क्यों नहीं रखा. मोदी के बयानों पर भी कोई एक्शन नहीं लिया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: रायबरेली में राहुल गांधी को जिताने के लिए पप्पू यादव ने झोंकी पूरी ताकत, किया बड़ा दावा

उधर राजद अध्यक्ष लालू यादव ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी के रोडशो पर निशाना साधा. लालू यादव ने कहा है कि बोला था ना 2014 में कि चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा. 10 बरस हो गए, क्या हुआ तेरा वादा? जो प्रधानमंत्री अपने वादे के अनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो? जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 10 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा? राजद अध्यक्ष ने कहा कि बिहारी बुड़बक नहीं है.

Trending news