Bihar Politics: अली अशरफ फातमी के इस्तीफा पर JDU का आया पहला रिएक्शन, परिवार को लेकर कही ये बात
Advertisement

Bihar Politics: अली अशरफ फातमी के इस्तीफा पर JDU का आया पहला रिएक्शन, परिवार को लेकर कही ये बात

Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को मंगलवार को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उनकी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी के सभी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. अब इस पर पार्टी की तरफ से पहला रिएक्शन आया है.

फातमी के इस्तीफा पर जेडीयू की प्रतिक्रिया

Bihar Politics: जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. इसको लेकर जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि हम पहले ही जानते थे कि अली अशरफ जेडीयू के नीतियों और सिद्धांतों पर नहीं चल सकते हैं. नीतीश कुमार का सब धर्म के प्रति एक सम्मान रहता है और सबको अपना परिवार मानते हैं, लेकिन कुछ लोग केवल अपने परिवार को ही अपना सब कुछ मानते हैं. उन्होंने कहा कि अली अशरफ भी वही काम कर रहे थे. 

जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि अली अशरफ फातमी केवल अपने परिवार के लोगों को राजनीति में आगे बढ़ाने के लिए चाहे वह उनके बेटे हो या उनके घर के सदस्यों को जैसे लालू प्रसाद यादव अपने परिवार के बारे में सोचते हैं. खालिद अनवर ने कहा कि अली अशरफ राजद से आए थे और वह राजद में ही चले गए, इससे कई बार उन्होंने कई पार्टियों से चुनाव लड़ा है. चाहे वह बहुजन समाजवादी पार्टी हो, चाहे राष्ट्रीय जनता दल हो, अपनी पार्टी तक बना चुके हैं और फिर वह जनता दलयू में आए. वह खास मिशन के लिए आए थे, लेकिन वह मिशन पूरा नहीं हुआ तो इसलिए वह पार्टी छोड़कर जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सीट बंटवारा हो गया, मगर कैंडिडेट की लिस्ट में क्या होंगे इन भोजपुरी स्टार्स के नाम?

दरअसल, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को मंगलवार को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उनकी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी के सभी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. 4 बार सांसद रह चुके अली अशरफ फा​तमी ने अपने इस्तीफे में लिखा, मैं नैतिक मूल्यों की रक्षा के लिए जनता दल यूनाइटेड के सभी पदों सहित प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं. कृपया स्वीकृति प्रदान की जाए. चर्चा इस बात की है कि अली अशरफ फातमी राजद में शामिल हो सकते हैं. 

रिपोर्ट: शिवम

Trending news