बंद कमरे में उपेंद्र कुशवाहा से मिले बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, दोनों के बीच क्या हुई बात?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2146718

बंद कमरे में उपेंद्र कुशवाहा से मिले बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, दोनों के बीच क्या हुई बात?

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट की पहली लिस्ट जारी होने के बाद शेष उम्मीदवारों के नामों पर मंथन और उस पर मुहर लगाने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होनी थी लेकिन, अब यह बैठक टल गई है.

उपेंद्र कुशवाहा से मिले बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल

पटनाः लोकसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट की पहली लिस्ट जारी होने के बाद शेष उम्मीदवारों के नामों पर मंथन और उस पर मुहर लगाने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होनी थी लेकिन, अब यह बैठक टल गई है. बताया जा रहा है कि अब यह बैठक 10 मार्च को होगी.

इस बीच राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से नाराज होने की चर्चाओं को काफी बल मिला था. दिल्ली में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक टलने के बाद बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल, उपेंद्र कुशवाहा के आवास पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई. इसके बाद कुशवाहा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, स्वाभाविक बात है कि चुनाव का समय है तो राजनीतिक रूप से बातचीत जरूर हुई है. 

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, जब मैं भाजपा के साथ आया था तब भी जायसवाल जी मेरे पास आए थे और आज भी आए हैं. उस समय वो बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे तो आए थे तभी से हमलोग आपस में बातचीत करते रहते हैं. आज भी बातचीत करने आए थे. हमारी कहीं कोई नाराजगी नहीं है. एनडीए में सबकुछ ट्रैक पर यानी ऑल इज वेल है. 

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit: पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह गरमाएंगे बिहार की पॉलिटिक्स, स्वागत के लिए नहीं मौजूद रहेंगे नीतीश कुमार

लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, अभी कैसे बता दिया जाए कि कितनी सीट मुझे मिलेगी. जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा, तभी आपको बताया जा सकता है. 

दूसरी ओर, संजय जायसवाल ने कहा कि शिवरात्रि की शुभकामना देने आया हूं. सभी चीजें ठीक हैं. समय पर आप सभी को सारी बातों की जानकारी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- Bihar MLC Chunav 2024: लालू-तेजस्वी का अंतिम फैसला! ये 4 उम्मीदवार जाएंगे विधान परिषद, नाम हुए तय

Trending news