Lok Sabha Election 2024: 'कांग्रेस रच रही बड़ी साजिश, जनता देगी इसका जवाब', INDIA ब्लॉक पर BJP प्रत्याशी का बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185043

Lok Sabha Election 2024: 'कांग्रेस रच रही बड़ी साजिश, जनता देगी इसका जवाब', INDIA ब्लॉक पर BJP प्रत्याशी का बड़ा हमला

Jharkhand News: बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने कहा कि आज देश में मोदी की गारंटी चल रही है, इस बार 400 पार होगा. इस बार फिर से केंद्र में मोदी की सरकार बनेगी. 

ढुल्लू महतो

Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड का सियासी पारा काफी चढ़ चुका है. आरोप-आरोप प्रत्यारोप दौर शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में धनबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने इंडिया ब्लॉक को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के अजेय रथ को रोकने के लिए कांग्रेस बड़ी साजिश रच रही है. चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. ढुल्लू महतो ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र के कार्यों की आज पूरे देश मे सराहना हो रही है. प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को लेकर इस बार जनता में जबरदस्त उत्साह है. देश की जनता इस बार पीएम मोदी के 400 पार के नारे को सही साबित करके फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाने जा रही है. 

उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों के लोग मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे है. यह साजिश कांग्रेस और उनके सत्ता का लाभ उठाने वाले लोग रच रहे है और इसका चेहरा कई लोग बन रहे है. लेकिन इसका जवाब जनता देगी. उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा झारखंड के सभी लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप कर रही है. पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने और जीत का मंत्र देने धनबाद पहुंचे झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने भी ढुल्लू महतो के खिलाफ बड़ी साजिश रचे जाने की बात कही.  

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में BJP को लग सकता है तगड़ा झटका, सांसद अजय निषाद और छेदी पासवान ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जैसे ही बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को धनबाद से अपना प्रत्याशी बनाया, उनके खिलाफ राजनैतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. बता दें कि ढुल्लू महतो को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर जमशेदपुर विधायक सरयू राय की यहां इंट्री होती है और वह ढुल्लू महतो के खिलाफ मोर्चा खोल देते हैं. इसी बीच फरार चल रहा गैंग्स ऑफ वासेपुर का गैंगस्टर प्रिंस खान का एक ऑडियो क्लिप वायरल होता है. जिसमें विधायक सरयू राय और उनके करीबी कृष्णा अग्रवाल के खिलाफ धमकी भरा मैसेज होता है. इसका आरोप भी ढुल्लू महतो पर लगा विरोधियों द्वारा थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है.

Trending news