Bihar News: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- सारी फाइलें खोलेंगे?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2094344

Bihar News: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- सारी फाइलें खोलेंगे?

Bihar News:  उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने पार्टी के प्रमुख नेताओं से मुलाकात की है और उनके मार्गदर्शन में काम करेगा. उनका कहना है कि जो कमीटमेंट 2020 में बिहार की जनता के साथ की गई थी, वह पूरी की जाएगी और रोजगार के साथ-साथ बिहार में कानून और व्यवस्था का सुधार किया जाएगा.

Bihar News: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- सारी फाइलें खोलेंगे?

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि बिहार में एक मजबूत और विकासवादी सरकार का गठन हुआ है. इस मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी का तेवर अलग ही नजर आया. उन्होंने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सारी फाइलों को खोलेंगे और जो सरकार में थे सब ठेकेदार थे, सबका इलाज होगा. साथ ही कहा कि उन्होंने कहा कि जो कमीटमेंट जनता से की गई थी, उसे पूरा किया जाएगा. उन्होंने रोजगार और कानून का राज स्थापित करने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बच्चों को खिलौना देने के लिए तैयारी है.

बिहार में कानून और व्यवस्था का होगा सुधार
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने पार्टी के प्रमुख नेताओं से मुलाकात की है और उनके मार्गदर्शन में काम करेगा. उनका कहना है कि जो कमीटमेंट 2020 में बिहार की जनता के साथ की गई थी, वह पूरी की जाएगी और रोजगार के साथ-साथ बिहार में कानून और व्यवस्था का सुधार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि उन्हें खिलौने की भी तैयारी है और जिन बच्चों को खेलने का शौक है, उन्हें उपयुक्त खिलौने देने की कड़ी मेहनत हो रही है.

बिहार की खोलेंगे पुरानी फाइलें
बीजेपी ने नीतीश कुमार के एनडीए साथ में फिर से सत्ता में आने के बाद से ही आरजेडी को निशाना बनाया है और अपराध बढ़ने का आरोप लगाया है. सम्राट चौधरी ने बताया कि अब वह बिहार की पुरानी फाइलें खोलने का आलंबना कर रहे हैं और जो भी अपराधिक घटनाएं हुई हैं, उनकी जांच की जाएगी. इसका मतलब है कि सत्ता में आने के बाद अब बिहार की राजनीति में और कई मुद्दे सामने आ सकते हैं.

कांग्रेस को अपने विधायकों पर नहीं है भरोसा
डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस के लोग डरे हुए हैं और उन्हें अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है. वे विधायकों को अपमानित करते हैं. कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि विधायक एक बंधुआ मजदूर नहीं हैं. विधायक जनता का फैसला लाते हैं और उन्हें अपना निर्णय स्वयं लेने में सक्षम होना चाहिए.

ये भी पढ़िए- हेमंत की गिरफ्तारी पर भड़के कपिल सिब्बल, कहा-भाजपा नेताओं पर ED की क्यों नहीं है नजर?

 

Trending news