Bihar Politics: भाई वीरेंद्र के बयान पर भाजपा और जेडीयू की बांछें खिलीं तो महागठबंधन के नेता देते रहे सफाई
Advertisement

Bihar Politics: भाई वीरेंद्र के बयान पर भाजपा और जेडीयू की बांछें खिलीं तो महागठबंधन के नेता देते रहे सफाई

Bihar News : बीजेपी के विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा कि आरजेडी में इस समय भगदड़ की स्थिति बनी हुई है. पार्टी के नेताओं के बीच में कोई राय नहीं है. पार्टी में कोई लीडरशिप नहीं है कि अपने लोगों को जोड़कर रखा जाए आरजेडी में भगदड़ मचा हुआ है.

फाइल फोटो-  राजद विधायक भाई वीरेंद्र

पटना : बिहार में महागठबंधन में कुछ उलझनें हैं. 27 फरवरी को कांग्रेस के 2 और राजद के एक विधायक बीजेपी में शामिल हो गए. बुधवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने अपनी पार्टी पर सवाल उठाया और कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. उनके बयान को NDA ने सराहा, लेकिन कांग्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी.

जेडयू विधायक रिंकू सिंह ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास का जो मॉडल है. वह राजद के विधायकों को काफी भा रहा है. RJD में जो विधायक परेसान है वह इधर आने के लिये ललायित है. आरजेडी में कभी ठीक-ठाक नहीं चल रहा है बोला था लोग की खेला होगा और खुद खेला उन लोगों के साथ हो गया. अभी दो-चार दिन ऐसा ही चलेगा.

बीजेपी के विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा कि आरजेडी में इस समय भगदड़ की स्थिति बनी हुई है. पार्टी के नेताओं के बीच में कोई राय नहीं है. पार्टी में कोई लीडरशिप नहीं है कि अपने लोगों को जोड़कर रखा जाए आरजेडी में भगदड़ मचा हुआ है. भाई वीरेंद्र ने जो बयान दिया है वह ठीक दिया है. उनके नेता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जा रहा था कि खेला होगा लेकिन खेल उन्हीं लोगों के साथ हो गया. भगदड़ मची हुई है एक दर्जन लोग वहां से छोड़कर भागने वाले हैं.

इसके अलावा बता दें कि भाई वीरेंद्र के बयान को लेकर कांग्रेस बचती हुई दिखी कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि आरजेडी का यह अंदरूनी मामला है इस पर कांग्रेस की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाएगी. 

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो 

ये भी पढ़िए- सीवान बीजेपी के नेता के साथ दिखती है अपराधियों की तस्वीर : जयशंकर पंडित

 

Trending news