'हमलोग 4 जून असल होली मनाएंगे', चिराग पासवान का बड़ा बयान
Advertisement

'हमलोग 4 जून असल होली मनाएंगे', चिराग पासवान का बड़ा बयान

Bihar Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने कहा कि पापा के जाने के बाद पटना में पहली बार होली मना रहे हैं. एक लंबे समय के बाद हम लोग पटना में पूरे परिवार के साथ होली मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि दो -तीन साल परिवार के लिए कठिन रहे. 

चिराग पासवान ने परिवार संग खेली होली

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में 26 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को रंगो का त्यौहार होली धूमधाम से मनाई गई. इस बीच लोजपा-रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद हमलोग असल होली मनाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार से सभी 40 सीटों पर जीत होगी और देश में एनडीए गठबंधन 400 से अधिक सीट जीतेगा. होली पर मंगलवार को जमुई सांसद चिराग पासवान ने पटना स्थित अपने प्रदेश कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया. इस दौरान परिवार के सदस्य समेत पार्टी से जुड़े नेता-कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

चिराग पासवान ने कहा कि पापा के जाने के बाद पटना में पहली बार होली मना रहे हैं. एक लंबे समय के बाद हम लोग पटना में पूरे परिवार के साथ होली मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि दो -तीन साल परिवार के लिए कठिन रहे. एक लंबे समय के बाद पटना में पूरे परिवार के साथ होली मना रहे हैं. चिराग पासवान ने बिहार वासियों को होली की शुभकामनाएं दी.

लोजपा-रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि मुझ पर भरोसा जताने के लिए मैं पीएम मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राज्य के सभी एनडीए सहयोगियों का आभारी हूं. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी यह सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव कोशिश करेगी कि एनडीए देश में 400 से अधिक सीटें जीते. साथ ही बिहार में सभी 40 में 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज हो.

यह भी पढ़ें:'आज नहीं तो कल परिणाम भुगतना पड़ेगा', होली की छुट्टी विवाद पर गिरिराज सिंह का बयान

बता दें कि चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच विवाद चल रहा है. यह विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जब बिहार एनडीए में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा-रामविलास को लोकसभा की पांट सीटें मिल गई हैं, तो वह पूरे जोश के साथ चुनावी मैदान में जाने को तैयार हैं. वहीं, चाचा पशुपति कुमार पारस भी एनडीए का हिस्सा थे. मगर बिहार में एक भी लोकसभा सीट नहीं मिली है.

Trending news