Lok Sabha Election 2024: 'इनकी नांव में 100 छेद, डूबना तय...', INDIA में सीट शेयरिंग को लेकर BJP सांसद का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2052534

Lok Sabha Election 2024: 'इनकी नांव में 100 छेद, डूबना तय...', INDIA में सीट शेयरिंग को लेकर BJP सांसद का तंज

Rakesh Sinha On INDI Alliance: राजद नेताओं की ओर से राम मंदिर पर दिए जा रहे विवादित बयानों को राकेश सिन्हा ने उनका मानसिक दिवालियापन करार दिया. सिन्हा ने कहा कि राजद के नेता और देश की धार्मिक जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. 

राकेश सिन्हा

Rakesh Sinha On INDI Alliance: लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है लेकिन विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. में सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक बात नहीं बन सकी है. अब इसको लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने तंज कसा है. इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि इंडी गठबंधन के सभी पार्टियों का जनाधार समाप्त हो चुका है. जनता में इनकी विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है. उन्होंने कहा कि उनकी नाव में एक नहीं बल्कि 100 छेद हैं. इस लोकसभा चुनाव में उनके लिए अपना अस्तित्व बचाना कठिन होगा.

राकेश सिन्हा ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग देश की संस्कृति और मूल भावना के प्रतिकूल खड़े हैं. इनका मस्तिष्क भारत में नहीं बल्कि भारत के बाहर है. राहुल गांधी का नाम लिए बीजेपी सांसद ने कहा कि भारत के बाहर कुछ लोग देश में अस्थिरता फैलाना चाहते हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत, राष्ट्रवादी और प्रगतिगामी सरकार को नापसंद करते हैं. उन्हें एक ऐसी सरकार चाहिए जो पश्चिमी देशों की परस्त हो. जो पश्चिमी देशों के लिए बाजार खोल दे और जो अपने संसाधनों को लुटा दे. ऐसी सरकार नहीं होने के कारण वहां भी छटपटाहट है.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: RJD विधायक फतेह बहादुर ने राम मंदिर पर फिर उगली जगह, अब शंकराचार्य को भी दी चुनौती

राजद नेताओं की ओर से राम मंदिर पर दिए जा रहे विवादित बयानों को राकेश सिन्हा ने उनका मानसिक दिवालियापन करार दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि विपक्ष में राजनीतिक दिवालियापन आने से मस्तिष्क सही दिशा में काम नहीं करता है. खिसियानी बिल्ली खंभा नोचने वाली हालत हो गई है. यह उनके पास अवसर था, जब देश की संस्कृति सरोकार से जुड़कर जनता के बीच अक्षत वितरण और अक्षत कलश यात्रा में शामिल होते. राम मंदिर के उद्घाटन में खुशी मनाते, घर में दिया जलाते. ऐसा करने की जगह वे विघ्न पैदा कर रहे हैं. विघ्न भी ऐसा पैदा कर रहे हैं कि अपनी सूरत भी जनता को नहीं दिखा पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: बिहार के शिक्षामंत्री का हृदय परिवर्तन, बोले- शबरी के जूठे बेर खाने वाले श्रीराम का हूं भक्त

राकेश सिन्हा ने कहा कि राजद के नेता और देश की धार्मिक जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. यह लोग जिस प्रकार का बयान दे रहे हैं, वह दिखता है कि लालू यादव और तेजस्वी यादव का इस देश की सांस्कृतिक विरासत, देश के अध्यात्म और देश के धर्म में आस्था नहीं है. यदि आस्था होता तो वे लोग इस तरह का बयान नहीं देते. एक खास समर्थक आधार रहने के कारण राजद इस चरित्र का बन गया है.

Trending news