MLA Bharat Bind: राजद छोड़कर BJP में क्यों MLA भरत बिंद? तेजस्वी पर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136668

MLA Bharat Bind: राजद छोड़कर BJP में क्यों MLA भरत बिंद? तेजस्वी पर कही बड़ी बात

MLA Bharat Bind: भभुआ विधायक ने कहा कि हम सभी लोग स्वतंत्र हैं, जो जहां चाहे अपनी इच्छा से जा सकता है. इस दौरान तेजस्वी यादव को लेकर भरत बिंद ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सही काम कर रहे हैं. वह बस पीएम मोदी के कामकाज और उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर बीजेपी में आए हैं.

राजद विधायक भरत बिंद ने पाला बदला

MLA Bharat On Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में दल-बदल का खेल शुरू हो चुका है. इस खेल में तेजस्वी यादव के साथ खेला होने में लगा है. उन्हें लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं. महज 15 दिनों में राजद के अंदर एक बार फिर से टूट हुई और अब एक और विधायक ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. बीजेपी के साथ जाने वाले विधायक का नाम भरत बिंद है. भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद ने शुक्रवार (1 मार्च) को बीजेपी ज्वाइन कर ली. एनडीए (NDA) में शामिल होने पर भरत बिंद की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है.

राजद से मोहभंग पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक भरत बिंद ने कहा कि मैंने स्वेच्छा से पार्टी छोड़ी है और अपनी मर्जी से यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि यह उनकी अपनी इच्छा है, इसमें किसी का कोई दबाव नहीं है. भभुआ विधायक ने कहा कि हम सभी लोग स्वतंत्र हैं, जो जहां चाहे अपनी इच्छा से जा सकता है. इस दौरान तेजस्वी यादव को लेकर भरत बिंद ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सही काम कर रहे हैं. वह बस पीएम मोदी के कामकाज और उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर बीजेपी में आए हैं.

ये भी पढ़ें- यात्राओं की नौटंकी के बीच कांग्रेस और राजद में टूट की प्रक्रिया तेज हुई: सुशील मोदी

बता दें कि शुक्रवार को बिहार विधानसभा में बजट सत्र का अंतिम दिन था. दोपहर के बाद विधानसभा के अंदर सदन में गैर सरकारी लिए जा रहे थे. इसी बीच भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद सदन में पहुंचे और सत्ता पक्ष की बेंच में जाकर बैठ गए. उनके बगल में बैठे बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने इशारों ही इशारों में ये बता दिया कि राजद के और एक विधायक ने एनडीए का दामन थाम लिया है. भरत बिंद के अचानक पाला बदलने से विपक्षी सदस्य चौंक गए. 

Trending news