Lakhisarai News: 2 साल से फरार कुख्यात नक्सली प्रदीप साव गिरफ्तार, बाप-बेटे के अपहरण का आरोप
Advertisement

Lakhisarai News: 2 साल से फरार कुख्यात नक्सली प्रदीप साव गिरफ्तार, बाप-बेटे के अपहरण का आरोप

Lakhisarai News: कुख्यात नक्सली प्रदीप साव को एएसपी मोतीलाल के नेतृत्व में एसएसबी और चानन थाना की पुलिस ने छापेमारी कर सोमवार को गिरफ्तार किया. एएसपी मोतीलाल ने बताया कि नक्सली प्रदीप साव पर चानन थाना क्षेत्र में साल 2022 में महुलिया निवासी राजेंद्र यादव और उनके बेटे का किडनैपड करने का आरोप है. 

नक्सली प्रदीप साव गिरफ्तार

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में 25 मार्च, 2024 दिन सोमवार को होली के दिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कुख्यात नक्सली प्रदीप साव को गिरफ्तार किया है. लखीसराय जिला पुलिस ने 2 साल से फरार नक्सली प्रदीप साव को चानन थाना क्षेत्र के महुलिया गांव से गिरफ्तार किया है. नक्सली प्रदीप साव पर बाप-बेटे को अपहरण करने का आरोप है.

एसपी पंकज कुमार को मिली थी गुप्त सूचना 
एएसपी मोतीलाल ने बताया कि लखीसराय के एसपी पंकज कुमार को गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना में उन्हें जानकारी दी गई थी कि नक्सली प्रदीप साव महुलिया गांव आया हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि इसी सूचना के आधार पर प्रदीप साव को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:Lakhisarai News: लखीसराय में सीआरपीएफ जवान के बेटे ने की आत्महत्या

नक्सली पर बाप-बेटे के अपहरण का आरोप
कुख्यात नक्सली प्रदीप साव को एएसपी मोतीलाल के नेतृत्व में एसएसबी और चानन थाना की पुलिस ने छापेमारी कर सोमवार को गिरफ्तार किया. एएसपी मोतीलाल ने बताया कि नक्सली प्रदीप साव पर चानन थाना क्षेत्र में साल 2022 में महुलिया निवासी राजेंद्र यादव और उनके बेटे का किडनैपड करने का आरोप है. 

यह भी पढ़ें:Lakhisarai News: गढ़ी में भीषण सड़क हादसा, 2 गाड़ियों की टक्कर में 1 की मौत, 10 घायल

पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया नक्सली
लखीसराय एएसपी मोतीलाल ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि प्रदीप साव कुख्यात नक्सली अरविंद यादव के साथ काम करता है. प्रदीप साव अरविंद यादव का खास सहयोगी है. उन्होंने बताया कि फिलहाल प्रदीप साव झारखंड में नक्सली संगठन के लिए काम कर रहा था. महुलिया गांव से गिरफ्तार नक्सली प्रदीप साव से पुलिस ने पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:लखीसराय में इस मुखिया ने डकार लिए 34 लाख रुपये, विभागीय जांच के बाद हुआ खुलासा

Trending news