Kishanganj Seat: किशनगंज में BJP ने लगाए कांग्रेस सांसद के लापता होने के पोस्टर, लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

Kishanganj Seat: किशनगंज में BJP ने लगाए कांग्रेस सांसद के लापता होने के पोस्टर, लगाए ये गंभीर आरोप

Kishanganj News: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सांसद और ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण इलाके के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई लगभग 500 करोड़ रुपए की राशि वापस लौट रही है.

कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद

Kishanganj News: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में इंडिया ब्लॉक में काफी भगदड़ देखने को मिल रही है. महागठबंधन से अभी तक 8 विधायक पाला बदल चुके हैं. इस सबके बीच कांग्रेस की टेंशन बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. बिहार में कांग्रेस के इकलौते सांसद के खिलाफ भी विरोध-प्रदर्शन शुरू हो चुका है. किशनगंज से कांग्रेस सांसद डॉ. मुहम्मद जावेद आजाद के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यालय में कांग्रेस सांसद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सांसद और ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण इलाके के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई लगभग 500 करोड़ रुपए की राशि वापस लौट रही है.

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओ ने कहा कि ये इलाका बाढ़ प्रभावित इलाका है. यहां हर साल बरसात के मौसम में नदियों के रौद्र रूप लेने से पुल-पुलिया और सड़कें क्षतिग्रस्त हो जाती हैं, जिसे देखते हुए केंद्र सरकार के द्वारा विकास कार्य से संबंधित राशि भेजी गई थी. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि किशनगंज के स्थानीय सांसद डॉ. मुहम्मद जावेद आजाद और ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण दर्जनों योजनाओं का समय पर टेंडर नहीं हुआ. जिसके कारण लगभग 500 करोड़ रुपए की राशि वापस जा रही है. वहीं इस मामले में किशनगंज सांसद ने चुप्पी साध रखी है.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने कहा कि 500 करोड़ की राशि से इलाके का दर्जनों सड़क और पुल पुलिया का निर्माण हो सकता था, लेकिन ना तो सांसद और ना ही संबंधित विभाग के अधिकारियों ने इस ओर ध्यान दिया. जिसका नतीजा यह है कि अब केंद्र सरकार के द्वारा भेजा गया फंड वापस होने वाला है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि संविदा की प्रक्रिया करवाया जाए, ताकि रूपया वापस नही हो. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता हाथ में कांग्रेस सांसद के गुमशुदा होने का पोस्टर लिए हुए थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद और अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

रिपोर्ट- अमित

Trending news