Bihar News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, दुकान का सामान लाने गया था बाजार
Advertisement

Bihar News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, दुकान का सामान लाने गया था बाजार

Bihar News: कैमूर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपनी दुकान का सामान लाने बाजार गया है.

युवक की दर्दनाक मौत

कैमूर: पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच में एक बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पहले डीएफसीसी रेलवे लाइन पर डाउन लाइन में अज्ञात मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना भभुआ रोड रेलवे स्टेशन मास्टर को दी गई और भभुआ रोड रेलवे स्टेशन मास्टर द्वारा घटना की सूचना मोहनिया पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है.

सोशल मीडिया से शव का सिनाख्त रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव निवासी स्वर्गीय राम अवतार शाह के 42 वर्ष के पुत्र संजय गुप्ता के रूप में हुई है. जो जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष मालती गुप्ता के पुत्र बताये जा रहे हैं. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों के अनुसार रामगढ़ में उनकी दुकान थी जिसका सामान लाने के लिए घर से निकले हुए थे. उसके बाद वह नहीं मिले इसके बाद ट्रेन से कट कर मौत हो जाने की परिजनों को सूचना मिली. मोहनिया पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया भभुआ रोड रेलवे स्टेशन मास्टर से जानकारी मिली कि डीएफसीसी रेलवे लाइन पर अज्ञात मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है.

सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. जहां एक व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी, शव के पैकेट में किसी भी प्रकार का कागजात नहीं मिला. कागजी कार्रवाई पूरा कर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया है. वहीं कुछ देर बाद रामगढ़ से उनके परिजन आए और शव का शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम करा कर अपने साथ लेते गए पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और ओवैसी पर बोला हमला, CAA पर कही ये बात

Trending news