'हमारी सरकार आई तो लव जिहाद के विरुद्ध बनेगा कड़ा कानून'- गिरिराज सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2267314

'हमारी सरकार आई तो लव जिहाद के विरुद्ध बनेगा कड़ा कानून'- गिरिराज सिंह

Union Minister Giriraj Singh: बिहार के कैमूर जिले के बक्सर संसदीय क्षेत्र के रामगढ़ विधानसभा के नुआंव प्रखंड के चंडेश गांव केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. वहां मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में लगातार हिंदुओं की आबादी घट रही है और मुसलमान की बढ़ रही है.

'हमारी सरकार आई तो लव जिहाद के विरुद्ध बनेगा कड़ा कानून'- गिरिराज सिंह

कैमूरः Union Minister Giriraj Singh: बिहार के कैमूर जिले के बक्सर संसदीय क्षेत्र के रामगढ़ विधानसभा के नुआंव प्रखंड के चंडेश गांव केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. वहां मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में लगातार हिंदुओं की आबादी घट रही है और मुसलमान की बढ़ रही है. लव जिहाद के और लैंड जिहाद के मामले चल रहे हैं. ऐसे में जब हम 400 सीट पार करेंगे तो कड़ा कानून बनाएंगे. 1947 में अगर कांग्रेस सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेज दी होती तो यह दिन देखना नहीं पड़ता. धर्म परिवर्तन पर कड़ा कानून बनना चाहिए.

रामगढ़ विधानसभा के चंडेश गांव पहुंचे मंत्री गिरिराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव का समय आया है. देश में नरेंद्र मोदी के सामने कोई प्रधानमंत्री बनने का उम्मीदवार नहीं है. लेकिन कुछ रंगा बिल्ली घूम रहे हैं. लोगों को भरमा रहे हैं. लोग उनके भ्रम में ना आए. इसलिए बताने आया हूं. धन और धर्म दोनों खतरे में होगा. अगर रंगा बिल्ला की बात पर जाएंगे चो हिंदुओं का आरक्षण छीनकर मुसलमान को देने का काम कर रहे हैं. 

दूसरी तरफ देश में हिंदुओं की जनसंख्या गिर रही है. आने वाले दिन में जब हम 400 पार जाएंगे तो संविधान को इतना मजबूत करेंगे. जिससे गरीबों को भी हक मिलेगा. बाकी बचे हुए काम भी पूरे होंगे. चूक हो गया 1947 में. कांग्रेसियों ने अगर हिंदू मुसलमान पर जब देश का बंटवारा हुआ था. अगर सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेज दिया गया होता तो आज मुझे अपने ही हिंदू भाइयों को ऐसा झेलना नहीं पड़ता. लव जिहाद नहीं होता ना ही लैंड जिहाद होता और ना ही कोर्ट जिहाद होता.

अगर 2024 में सरकार आएगी तो 200% इस पर कानून बनाएंगे. आने वाले दिनों में जब देश में हमारी सरकार बनेगी तो वह सरकार वह काम करेगी जो भारत का सामाजिक समरसता ना बिगाड़े. हसीन सपने मुंगेरीलाल का विपक्षी लोग देख देख रहे हैं. लेकिन विपक्ष का खाता खुल जाए वही काफी है. चार जून को लालू जी को कंधा लगाने वाले भी बिहार में चार लोग मिल जाए, वह भी काफी है. धर्म परिवर्तन के लिए देश में कड़ा कानून बनना चाहिए.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: विश्वामित्र की तपोभूमि बक्सर में 'अपनों' से चुनौती, बसपा ने भी बढ़ाई परेशानी, चुनावी मुकाबला हुआ दिलचस्प

Trending news