Kaimur Road Accident: रॉन्ग साइड आ रही बस ने मारी जोरदार सीधी टक्कर, स्कूटी पर सवार दो लोगों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2157700

Kaimur Road Accident: रॉन्ग साइड आ रही बस ने मारी जोरदार सीधी टक्कर, स्कूटी पर सवार दो लोगों की मौके पर मौत

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के समेकित चेकपोस्ट के पास वाराणसी की तरफ से औरंगाबाद जा रही कुमार बस रॉन्ग साइड से आने के कारण सामने से आ रही स्कूटी में सीधा टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी में सवार दोनों लोग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

झारखंड हाईकोर्ट

कैमूर: Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के समेकित चेकपोस्ट के पास वाराणसी की तरफ से औरंगाबाद जा रही कुमार बस रॉन्ग साइड से आने के कारण सामने से आ रही स्कूटी में सीधा टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी में सवार दोनों लोग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार दो लोग घायल हो गए. 

घटना के बाद एनएचएआई की टीम दोनों घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया. दोनों घायल औरंगाबाद से ट्रामा सेंटर इलाज कराने गए थे. वहां से वापस लौट रहे थे, तभी nh2 पर हादसा हुआ. मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी. 

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मृतक स्कूटी से मोहनिया से दुर्गावती जा रहे थे. मृतकों की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के दहियांव गांव के राजकुमार राम के 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और स्वर्गीय चंद्रभान सत्य के 21 वर्ष पुत्र अमरेंद्र कुमार बताये जा रहे हैं. अमरेंद्र एमपी कॉलेज मोहनिया के बीएससी में पढ़ता था और रोहित मजदूरी करता था.

घायल अनुज कुमार ने बताया कि हम अपने मरीज को औरंगाबाद से लेकर ट्रॉमा सेंटर दिखाने गए थे. दिखाकर वापस कुमार बस से लौट रहे थे. तभी रॉन्ग साइड से जाने के कारण सामने से स्कूटी में टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई है और मेरा मरीज घायल हो गया है. अब मुझे भी हल्की चोट आई है.

एनएचएआई के अभिमन्यु प्रजापति ने बताया कि रॉन्ग साइड से आ रही यात्री बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी सवार दो लोगों की ऑन स्पॉट डेथ हो गई. वहीं बस में दो लोग घायल हुए हैं. दोनों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल, कैमूर 

यह भी पढ़ें- Bihar Cabinet Expansion Live Updates: 4 बजे नीतीश कैबिनेट विस्तार संभव, विधायकों के पास फोन आना हुआ शुरू

 

Trending news