'लालू यादव के जंगल राज से नीतीश कुमार ने दिलाई मुक्ति, इसलिए मिले भारत रत्न', संतोष सिंह का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461197

'लालू यादव के जंगल राज से नीतीश कुमार ने दिलाई मुक्ति, इसलिए मिले भारत रत्न', संतोष सिंह का बड़ा बयान

Bihar Politics News: बिहार सरकार में मंत्री संतोष सिंह ने कैमूर में बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा और नीतीश कुमारी की तारीफ किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के जंगल राज से नीतीश कुमार ने मुक्ति दिलाया है और बिहार को नया दिशा दिखाया है, जिसको देखते हुए भारत रत्न मिलना चाहिए. 

संतोष सिंह,  मंत्री , बिहार सरकार

Bihar Politics: बिहार की राजधानी पटना में नीतीश कुमार को भारत रत्न देने का एक पोस्टर लगाया गया है, जिसके बाद सियासत तेज हो गई है. जदयू की तरफ से नीतीश कुमार को भारत रत्न दिलाने की मांग हो रही है. वहीं, राजद उनके भारत रत्न की मांग पर हमलावर है. इस बीच कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि लालू यादव के जंगल राज से नीतीश कुमार ने मुक्ति दिलाकर बिहार को एक नई दिशा देने का काम किया है. बिहारी के लिए काम किया है. जिसको देखते हुए उन्हें भारत रत्न मिलना भी चाहिए. राजद के लोगों ने बिहारी के लिए कुछ नहीं किया और ना ही बिहार के लिए. उन लोगों के बातों से बिहार के विकास की बात सुनकर बेईमानी सा लगता है.

मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि राजद की बात नहीं करनी है. राजद विकास की बात करें तो बिहार के जनता के लिए बेईमानी होगी. वह अपना घोटाला अपना रोजगार और अपना आरक्षण पर ही बात करें तो अच्छा लगेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को रियल में दिशा दिखाई है. लालू जी के जंगल राज से बाहर निकाल कर बिहार को नई दिशा दिलाई है. जो बिहारी के लिए कार्य किया है नीतीश कुमार ने और जो कार्यकर्ताओं की भावना है उनके कार्यकर्ता ही नहीं पूरे बिहार की भावना है मिलना चाहिए. उसमें भारत रत्न क्या दिक्कत है.

यह भी पढ़ें:बिहार की राजनीति के मुन्ना भाईया हैं तेजप्रताप, स्टाइल मिर्जापुर के त्रिपाठी जैसा!

साल 2025 के चुनाव में बीजेपी के फेस पर विधानसभा चुनाव होगा या नीतीश कुमार होंगे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मेरा स्टेटमेंट का विषय नहीं है. यह ऊपर के लोग देखेंगे. गठबंधन मजबूत है उनके दूसरे के साथ जाने और आने का कोई विषय नहीं है. वह समझ गए हैं कौन लोग मेरे नेचर के लिए हैं. कौन विजन के लिए और कौन विकास के लिए हैं, और कौन अपने विकास के लिए काम कर रहा है. यह बात समझ गए हैं बताने की जरूरत नहीं है.

रिपोर्ट: नरेंद्र जायसवाल

यह भी पढ़ें:'दारू पी लिया और...', पवन सिंह के बारे में ये क्या बोल गए तेजप्रताप यादव?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news