Kaimur Road Accident: बहन की डोली उठाने से पहले ही भाईयों की उठ गई अर्थी, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2204545

Kaimur Road Accident: बहन की डोली उठाने से पहले ही भाईयों की उठ गई अर्थी, जानें क्या है पूरा मामला?

Kaimur Road Accident: जानकारी के मुताबिक मरने वाले दोनों युवक चचेरे भाई थे, जो बहन की शादी के लिए लॉज बुक करने के लिए भभुआ शहर आए थे. लॉज बुक कर वापस अपने गांव जा रहे थे, तभी गोबरछ गांव के पास बाइक और ट्रैक्टर की सीधी भिड़ंत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur Road Accident: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के परमालपुर गांव निवासी अवधेश सिंह के घर में शादी का माहौल अचानक मातम में बदल गया. अवधेश सिंह को अपनी बेटी की डोली उठाने से पहले अपने दो जवान बेटों को अर्थी उठानी पड़ी. ये सबकुछ रफ्तार के कहर के कारण हुआ. दरअसल, अवधेश सिंह के दोनों बेटों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों अपनी बहन की शादी के लिए लॉज बुक करके वापस घर जा रहे थे, रास्ते में उनकी बाइक को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. ये दर्दनाक हादसा भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोबरछ गांव के पास हुआ. 

जानकारी के मुताबिक मरने वाले दोनों युवक चचेरे भाई थे, जो बहन की शादी के लिए लॉज बुक करने के लिए भभुआ शहर आए थे. लॉज बुक कर वापस अपने गांव जा रहे थे, तभी गोबरछ गांव के पास बाइक और ट्रैक्टर की सीधी भिड़ंत हो गई. मृतकों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के परमालपुर गांव के निवासी अवधेश सिंह के बेटे विशाल कुमार और राजू सिंह के बेटे आशीष कुमार के रूप में हुई है. विशाल के बहन का शादी था जिसका लॉज बुक कर दोनों वापस जा रहे थे. घटना के बाद शादी वाला माहौल मातम में बदल गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरे मामले पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Begusarai Murder: अपराधियों ने की मजदूर की बेरहमी से हत्या, मकई के खेत में फेंका शव

जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार भावना सिंह ने बताया कि परमालपुर गांव के दो बच्चों की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. बाइक से भभुआ से वापस परमालपुर अपने गांव लौट रहे थे, तभी ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई थी. विशाल कुमार के बहन की शादी थी, उसी के सिलसिले में भभुआ लॉज बुक करने के लिए आए थे और लाज बुक कर वापस जा रहे थे. इसी दौरान गोबरछ गांव के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर में उनकी बाइक टकरा गई. जिसमें विशाल की घटना स्थल पर मौत हो गई और आशीष कुमार को बनारस रेफर किया गया था, लेकिन बीच रास्ते में ही मौत हो गई. दोनों आपस में चचेरे भाई थे.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news