Kaimur Accident: पितृपक्ष मेला से लौट रही बस का कैमूर में दर्दनाक हादसा, UP के 3 लोगों की मौत, दर्जन भर जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2451275

Kaimur Accident: पितृपक्ष मेला से लौट रही बस का कैमूर में दर्दनाक हादसा, UP के 3 लोगों की मौत, दर्जन भर जख्मी

Kaimur Bus Accident: जानकारी के मुताबिक, बस पर सवार तीर्थ यात्री सवार थे और सभी लोग गया में आयोजित पितृपक्ष मेला में गए थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur Bus Accident: बिहार के कैमूर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां रविवार (29 सितंबर) की सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बिहार से यूपी की तरफ जा रही एक बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बरहूली गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग गया में पिंडदान करके लौट रहे थे. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि बस चालक को झपकी लग गई, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई. बस ने सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर में पीछे से जोरदार टक्कर मारी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. मृतकों में बस का खलासी, एक पंडा (पुजारी) और एक यात्री शामिल हैं. सभी मृतक यूपी के बाराबंकी जिले के रहने वाले थे, जो गया में पिंडदान कर लौट रहे थे. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: बिहार में तबाही मचा रहा नेपाल का पानी, कोसी बैराज पर चढ़ा पानी

उधर बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एसएच-55 पर तारा बरियारपुर गांव के पास एक स्कॉर्पियो, एक ट्रक और एक पिकअप में भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में स्कार्पियो चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं स्कार्पियो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसड़ा पंजियार टोला निवासी स्वर्गीय गंगा राउत के 44 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार राउत के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news