Rojgaar Mela: झारखंड के युवा बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, जानिए सरकार का एक्शन प्लान
Advertisement

Rojgaar Mela: झारखंड के युवा बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, जानिए सरकार का एक्शन प्लान

 Rojgaar Mela: झारखंड के चतरा जिले में 700 करोड़ रुपये विकास के लिए स्थायी किए गए है. इस राशि से जिले भर से लेकर गांव-गांव तक विकास कार्य कराए जाएंगे. जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समन्वय बिठाकर जनता के आसा और उम्मीद से ज्यादा काम करेंगे.

Rojgaar Mela: झारखंड के युवा बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, जानिए सरकार का एक्शन प्लान

रांचीः Rojgaar Mela: झारखंड के चतरा जिले में 700 करोड़ रुपये विकास के लिए स्थायी किए गए है. इस राशि से जिले भर से लेकर गांव-गांव तक विकास कार्य कराए जाएंगे. जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समन्वय बिठाकर जनता के आसा और उम्मीद से ज्यादा काम करेंगे. श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने झारखंड के शिक्षित बेरोजगार युवकों को रोजगार देने को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि आगामी 8 जुलाई से राज्य के हर जिले में रोजगार मेला का आयोजन होने जा रहा है. जिसकी सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है. रोजगार मेला के माध्यम से बेरोजगार युवा-युवतियों को उनके काबिलियत और शैक्षणिक योग्यता के आधार पर रोजगार से जोड़ा जाएगा.

श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भाजपा पर साधा निशाना
श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहां भाजपा क्या कर रही है क्या नहीं किसी से छिपा नहीं है. भाजपा बड़ी पार्टी है और उसमें बड़े-बड़े दिग्गज भी हैं. बावजूद पहली बार हुआ है जब पार्टी सभी सीटों पर हार गई है. भाजपा द्वारा जिला परिषद सदस्यों के साथ किए गए बनारस में गठबंधन का पोल खुल गया है, जनता सब जान चुकी हैं. 

विश्वास के साथ चतरा में होगा विकास
मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि राजद समर्थित प्रत्याशियों की जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मजबूती के साथ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रमुख और उप प्रमुख अब एकजुट होकर काम करेंगे. नए उत्साह और नए माहौल में मास्टर प्लान बनाकर हर हाल में चतरा का विकास किया जाएगा. क्योंकि अब तक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों में समन्वय के अभाव में जिले का विकास नहीं हो पा रहा था. लेकिन राजद समर्थित प्रत्याशियों के जीतने के बाद यह समस्या दूर हो चुकी है. हमलोग काम पर विश्वास करते हैं और उसी के आधार पर चतरा जिले में विकास होगा. पंचायत और पंचायत से लेकर हर गांव तक अब धरातल पर काम दिखेगा.

ये भी पढ़िए - Bihar Government: देश में जनसंख्या नियंत्रण में अव्वल नंबर है बिहारः नीरज कुमार

Trending news