रितेश पांडे का नया गाना "पगली के मति" डेढ़ मिलियन के पार, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1250723

रितेश पांडे का नया गाना "पगली के मति" डेढ़ मिलियन के पार, देखें वीडियो

Ritesh Pandey: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey)अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दर्शकों में उनके गाए गानों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनका हप गाना रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के जुबान पर चढ़ जाता है.

रितेश पांडे का नया गाना "पगली के मति" डेढ़ मिलियन  के पार, देखें वीडियो

पटना:Ritesh Pandey: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey)अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दर्शकों में उनके गाए गानों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के जुबान पर चढ़ जाता है. इस बीच रितेश पांडे ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गना 'पगली के मति' (Pagli Ke Mati) रिलीज किया है. रिलीज के होने के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल रखा है. बता दें कि रितेश पांडे के सभी गाने सुपरहिट रहते हैं. 

बाबा की भक्ति में लीन 
6 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी के सुपरस्टार गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Songs)का नया गाना 'पगली के मति' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में रितेश पांडे बाबा की भक्ति में पूरी तरह लीन है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. इस गाने को अबतक डेढ़ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  गाने में रितेश पांडे बाबा भोलेनाथ से मांग रहे हैं कि किसी पगली के उन पर मति फेर दें.

ये भी पढ़ें- Monalisa Traditional Look: मोनालिसा के ट्रेडिशनल अवतार ने फैंस को किया दीवाना, फोटो देख फैंस के छूटे पसीने

29 हजार लोगों ने किया लाइक
रितेश पांडे के इस गाने के बोल सूरज सिंह ने लिखे हैं और दीपक दिलकाशी ने इसे म्यूजिक दिया है. इस गाने में रितेश के साथ अभिनेत्री रानी शालिनी और काजल राय को देखा जा सकता है. इस गाने में रितेश पांडे ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं. रानी शालिनी और काजल राय इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस रितेश पांडे के इस नए गाने को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को करीब 29 हजार से लोगों ने लाइक किया है जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news