Crime: ग्राहक सेवा केंद्र लूट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1234085

Crime: ग्राहक सेवा केंद्र लूट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime: चतरा के हेसातु-बीरबीर के समीप में हुए ग्राहक सेवा लूटकांड मामले में पुलिस के बड़ी कामयाबी मिली है. लूटकांड में शामिल आरोपियों को टंडवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Crime: ग्राहक सेवा केंद्र लूट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चतरा:Crime: चतरा के हेसातु-बीरबीर के समीप में हुए ग्राहक सेवा लूटकांड मामले में पुलिस के बड़ी कामयाबी मिली है. लूटकांड में शामिल आरोपियों को टंडवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लुट का बैग, 60 हजार नकद समेत विभिन्न कंपनियों के तीन मोबाइल फोन बरामद किया है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला टंडवा के धनगड्डा चौक का है. जहां हेसातू गांव निवासी संजय प्रजापति सबीआई ग्राहक सेवा केंद्र की दुकान है. घटना बीते शुक्रवार की है, जब धनगड्डा चौक पर ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले संजय प्रजापति शाम 7 बजे ग्राहक सेवा केंद्र को बंद करके अपने घर वापस जा रहे थे. तभी हेसातु-बीरबीर के समीप पांच अपराधियों उन्हें घेर लिया. अपराधियों  ने हथियार के बल पर संजय प्रजापति से लूटपाट की. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में अरुण सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, जांच में सामने आई ये दिल दहलाने वाली वजह

गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन
मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया.  एसपी राकेश रंजन ने इस मामले पर कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया. टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह को इसटीम की कमान सौंपी गई. टीम ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया. पुलिस नें लूट की घटना में शामिल दो नाबालिग समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों की गिरफ्तारी सिमरिया थाना क्षेत्र के सोहरकला गांव से हुई है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लुट का बैग, 60 हजार नकद समेत विभिन्न कंपनियों के तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Trending news