Jehanabad News: शादी में मां-बाप ने अटकाया रोड़ा, प्रेमी जोड़े ने भागकर मंदिर में रचा ली शादी, हाथ मलते रह गए घरवाले
Advertisement

Jehanabad News: शादी में मां-बाप ने अटकाया रोड़ा, प्रेमी जोड़े ने भागकर मंदिर में रचा ली शादी, हाथ मलते रह गए घरवाले

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में दो प्रेमी युगल ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर मंदिर में सात फेरे ले लिये और अग्नि को साक्षी मानकर एक दूजे के हो गए. ये मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षणी का है. 

प्रेमी जोड़े ने भागकर मंदिर में रचा ली शादी

जहानाबादः Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में दो प्रेमी युगल ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर मंदिर में सात फेरे ले लिये और अग्नि को साक्षी मानकर एक दूजे के हो गए. ये मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षणी का है. 

तीन सालों से प्रेमा-प्रेमिका थे साथ
दरअसल, पिछले तीन वर्षों से एक दूसरे से प्यार करने वाले प्रेमी युगल ने शादी के लिए अपने घर वालों को बताया. तब समाज तो दूर उनके घर वाले ही उनके प्यार के ही खिलाफ हो गए. जब घर वालों का उनके प्यार पर पहरा लगाया तो प्यार और गहरा हो गया. अंततः उन्होंने बगैर बैंड बाजा और बारात के मंदिर में शादी रचा ली. 

दोनों की शादी के लिए घर वालों ने कर दी थी मना  
जानकारी के अनुसार, गया जिले के बेलागंज थाना अंतगर्त बेलाडीह गांव की रहने वाली शालिनी शर्मा को जहानाबाद के एक लड़के निशांत कुमार से बीते 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों का प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों ने घरवालों से शादी की बात की. लेकिन घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया और लड़की को प्रताड़ित करने लगे. जिसके बाद युवती गुरुवार को घर से भाग गयी और अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. जहां गौरक्षणी स्थित मंदिर में शादी रचा ली. 

घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी 
युवती ने बताया कि पिछले तीन सालों से हम दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. शादी को लेकर घर वालों से भी बात की. लेकिन घर वालों ने यह कह कर इंकार कर दिया कि लड़का अच्छा नहीं है, वह जॉब नहीं करता है. इसे लेकर घर वाले काफी टॉर्चर भी किये. गुरुवार की सुबह जब टॉर्चर किया तो घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली और वह अपने प्रेमी पति के साथ खुश है. 

प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है प्रेमी 
वहीं प्रेमी ने बताया कि वह प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है और दोनों पिछले तीन सालों से एक दूसरे को चाह रहे थे. लेकिन दोनों के घर वाले मान नहीं रहे थे. हद तो तब हो गई जब प्रेमिका के घर वालों ने उसे प्रताड़ित कर मारपीट करना शुरू किया. तभी वह घर से भागकर मेरे पास आयी. फिर हम दोनों ने मिलकर मंदिर में शादी रचा ली. 

प्रेमी युवक ने आगे बताया कि शादी के बाद वह अपने घर वालों को मनाकर अपनी पत्नी को घर ले जाएंगा. इधर शादी की भनक जैसे ही लड़की के घर वालों को लगी तो वे लोग आनन फानन में नगर थाना पहुंच गए और प्रेमी जोड़े के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि तब तक दोनों ने मिलकर मंदिर में शादी रचा ली थी. जिसके बाद घर वाले हाथ मलते रह गए.

इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

यह भी पढ़ें- गरीबी भी नहीं तोड़ पाई हौसला, 42 की उम्र में क्लियर किया UPSC, पढ़ें दिव्यांग महेश के संघर्ष की पूरी कहानी

Trending news