Jehanabad News: अस्पताल बना रणक्षेत्र! सामुदायिक स्वास्थ्य की नर्स ने युवक को पीटा, जानें मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340940

Jehanabad News: अस्पताल बना रणक्षेत्र! सामुदायिक स्वास्थ्य की नर्स ने युवक को पीटा, जानें मामला

Jehanabad News: नर्स के परिजनों ने भी अस्पताल पहुंच कर पीड़ित पिता की जमकर पिटाई कर दी. आसपास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा

Jehanabad News: जहानाबाद का एक स्वास्थ्य केंद्र उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया, जब अपने बच्चे का इलाज कराने आए एक युवक की अस्पताल में पोस्टेड एक नर्स ने पिटाई कर दी. इतना ही नहीं नर्स के परिजनों ने भी युवक को जमकर पीटा. अस्पताल की सुरक्षा में लगे जवान इस घटना को मूकदर्शक बनकर देखते रहे. मामला शकुराबाद थाना क्षेत्र के रामाश्रय प्रसाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. मामला उस वक्त बिगड़ गया, जब मरीज के परिजन अपने छोटे बच्चे का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंच कर पर्ची कटाने की बात कह रहे थे. लेकिन काउंटर पर बैठे कर्मी ने मोहर्रम की छुट्टी की बात कह कर पर्ची काटने से इनकार कर दिया. जब मरीज के परिजन ने डॉक्टर से दिखाने की जिद की तो मौजूद नर्स से उसकी बहस हो गई. 

इससे नाराज नर्स ने अपने परिजनों को फोन कर अस्पताल में बुला लिया और पीड़ित पिता पर गाली देने का आरोप लगा कर थप्पड़ों की बौछार कर दी. इसी बीच नर्स के परिजनों ने भी अस्पताल पहुंच कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. आसपास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस संबंध में पीड़ित पिता ने बताया कि वह प्राइवेट टीचर है. बुधवार (17 जुलाई) को वह अपने 9 साल के बच्चे कोयल कुमार के इलाज के लिए रामाश्रय प्रसाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा था. जहां अस्पताल की एक नर्स ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट की. 

ये भी पढ़ें- सोते रह गए डॉक्टर साहब उधर मरीज की हो गई मौत, परिजनों को जूता से मारने को कहा

पीड़ित पिता ने बताया कि नर्स ने पर्ची बनाने से इनकार कर दिया. इसके बाद हॉस्पिटल का पूर्व लिपिक अंजनी कुमार नामक व्यक्ति ने गाली-गलौज करके भगा दिया. गाली देने का विरोध किया तो वे लोग मारपीट करने. पीड़ित पिता ने नर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पास के गांव की है, जहां से वह अपने संपर्क के 10-12 लोगों को फोन करके बुला लिया, फिर उन लोगों ने अस्पताल परिसर में ही मेरी पिटाई की. इधर घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Trending news